मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, रामलीला मैदान में 30 को भारत बचाओ आंदोलन, देशभर से जुटेंगे कांग्रेसी | Speak up against Modi government, save India movement at Ramlila Maidan 30

मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, रामलीला मैदान में 30 को भारत बचाओ आंदोलन, देशभर से जुटेंगे कांग्रेसी

मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, रामलीला मैदान में 30 को भारत बचाओ आंदोलन, देशभर से जुटेंगे कांग्रेसी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : November 16, 2019/9:22 am IST

दिल्ली। केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने हल्ला बोल दिया है। दिल्ली के रामलीला मैदान में 30 नवंबर को आयोजित भारत बचाओ आंदोलन में देशभर से कांग्रेसी शामिल होंगे। कांग्रेस के मुताबिक मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर ये आंदोलन किया जा रहा है। एआईसीसी की बैठक में आंदोलन का ऐलान किया गया है।

पढ़ें- मस्जिद के लिए 5 एकड़ जमीन दान देने के लिए अयोध्या के इस हिंदू व्यक्ति ने दिया..

कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल तथा पार्टी के संचार विभाग के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शनिवार को यहां संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पार्टी ने देश के सभी हिस्सों में मोदी सरकार की नीतियों के विरुद्ध आंदोलन करने का निर्णय लिया गया था और अब करीब 60 प्रतिशत हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया जा चुका है।

पढ़ें- उड़ान भरते ही मिग -29 K लड़ाकू विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायल…

उन्होंने कहा कि जिन क्षेत्रों में अभी विरोध प्रदर्शन आयोजित नहीं हुए हैं और लोगों को इससे नहीं जोड़ा गया है उन राज्यों के कांग्रेस नेताओं तथा प्रभारियों को 25 नवंबर तक विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम तथा रैली आयोजित करने को कहा गया है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि पार्टी महासचिवों, प्रभारियों, सहयोगी संगठनों, प्रदेश अध्यक्षों तथा कांग्रेस विधयक दल के नेताओं की बैठक में निर्णय लिया गया कि 30 नवंबर को भारत बचाओ रैली दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित की जाएगी।

पढ़ें- बड़ा हादसा: किचन में खाना बनाते समय फटा बॉयलर, चार लोगों की मौत, प…

उन्होंने कहा कि 30 नवंबर के बाद भी पार्टी का यह आंदोलन जारी रहेगा। कांग्रेस के मुताबिक मोदी सरकार की गलत नीतियों ने देश को बदहाली में धकेल दिया है। यह आंदोलन लगातार जारी रहेगा और सोमवार से हाने वाले संसद के शीतकालीन सत्र में भी इस मामले का उठाया जाएगा।

छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस पर केमिकल अटैक