स्पीकर चरणदास महंत का एमपी विधानसभा में प्रबोधन कार्यक्रम, नए विधायकों को बताएंगे सदन की बारीकियां | Speaker Charan Das Mahant's awareness program in MP Assembly

स्पीकर चरणदास महंत का एमपी विधानसभा में प्रबोधन कार्यक्रम, नए विधायकों को बताएंगे सदन की बारीकियां

स्पीकर चरणदास महंत का एमपी विधानसभा में प्रबोधन कार्यक्रम, नए विधायकों को बताएंगे सदन की बारीकियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : July 6, 2019/3:40 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में आज विधायकों के प्रबोधन कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत मौजूद होंगे। नवनिर्वाचित विधायकों का आज प्रबोधन कार्यक्रम रखा गया है। कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के स्पीकर चरणदास महंत के साथ राजस्थान के स्पीकर सीपी जोशी भी शामिल होंगे।

पढ़ें- ऑटो सवार दो युवक आधी रात घर के सामने युवती का शव छोड़ा, रेप के बाद हत्या की आशंका.. देखिए

नए विधायकों को चरणदास महंत संबोधित करेंगे। अपना अनुभव उनसे साझा कर उन्हें सदन की कार्यवाही और बारीकिया बताएंगे। 7 जुलाई को प्रबोधन कार्यक्रम का समापन है। इस मौके पर राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम बनी आजाद भी विधायकों को संबोधित करेंगे।

पढ़ें- अक्षम अधिकारी-कर्मचारियों के खिलाफ एक्शन मोड में सरकार, अनिवार्य से…

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, शिवराज सिंह, कैलाश विजय वर्गीय, के साथ कई नेता भी नए विधायकों को सदन की कार्यवाही की जानकारी देंगे। बता दें प्रबोधन कार्यक्रम के बाद 8 जुलाई से विधानसभा का मानसून सत्र शुरू हो रहा है।

पढ़ें- राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों के बंपर तबादले, 54 अधिकारियों का ट्र…

तीज और हरेल में रहेगा शासकीय अवकाश

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/L-6Plgid_Ig” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>