मध्यप्रदेश में मं​त्रिमंडल गठन की अटकलें तेज, अमित शाह से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया | Speculations of formation of cabinet in Madhya Pradesh intensify, Jyotiraditya Scindia met Amit Shah

मध्यप्रदेश में मं​त्रिमंडल गठन की अटकलें तेज, अमित शाह से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया

मध्यप्रदेश में मं​त्रिमंडल गठन की अटकलें तेज, अमित शाह से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : April 17, 2020/4:44 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के मंत्री मंडल के गठन की अटकलें तेज हो गई है। इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। ऐसा माना जा रहा है कि मध्यप्रदेश में जल्द ही मंत्रिमंडल का गठन हो सकता है।

ये भी पढ़ें:लॉकडाउन उल्लंघन के 103 मामले दर्ज, पुलिस मुख्यालय ने जारी किए जिलेवार आंकड़े.. देखिए सूची

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गृहमंत्री अमित शाह के मिलने के बात यह भी अटकलें लगाई जा रही है कि सिंधिया ने अपने समर्थकों को मं​त्रिमंडल में शामिल करने की मांग की है। गौरतलब है कि सिंधिया समर्थक 6 मंत्री कमलनाथ ​कैबिनेट में शामिल थे, जिनकी बगावत और इस्तीफा देने के बाद ही प्रदेश में कमलनाथ सरकार का पतन हुआ था।

ये भी पढ़ें: बीजापुर में पुलिस नक्सली मुठभेड़, क्रास फायरिंग की चपेट में आए दो ग…

बता दें शिवराज सिंह चौहान ने मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी उसके बाद से अब तक मंत्रिमंडल का गठन नही किया गया है, जिसके बाद अब विपक्ष भी हमलावर हो रहा है। कोरोना संकट से घिरे प्रदेश में स्वास्थ्यमंत्री तक न होने का आरोप लगाकर विपक्ष जनता के साथ छलावा करने का आरोप लगा रही है।

ये भी पढ़ें: इंदौर से केले के ट्रक में छिप कर भाग रहे थे चार कोरोना पॉजिटिव, पुल…