राज्य सरकार पर नाकामी का आरोप, भाजयुमो ने निकाला विशाल मशाल जुलूस | State government accused of failure BJYM took out a huge torch procession

राज्य सरकार पर नाकामी का आरोप, भाजयुमो ने निकाला विशाल मशाल जुलूस

राज्य सरकार पर नाकामी का आरोप, भाजयुमो ने निकाला विशाल मशाल जुलूस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : August 9, 2019/4:37 pm IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश में जनता के जुड़े तमाम मोर्चों पर, राज्य सरकार पर नाकामी का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा ने शुक्रवार प्रदेश भर में अपना विरोध जताया। प्रदेश के तमाम जिलों में शुक्रवार 9 अगस्त को युवा मोर्चा ने राज्य सरकार के खिलाफ मशाल जुलूस निकाला और सरकार के खिलाफ जमकर विरोध जताया।

ये भी पढ़ें- कश्मीर में अशांति फैलाने इस नेता को हर माह मिलते थे 6-7 लाख का फंड,…

इस प्रदेश व्यापी आंदोलन में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डेय जबलपुर में हुए विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए । अभिलाष पांडे ने जबलपुर में राज्य सरकार के खिलाफ निकाले गए मशाल जुलूस की अगुवाई की। इस विशाल मशाल जुलूस में सैकड़ों की तादात में शामिल कार्यकर्ताओं ने शहर के मुख्य मार्गों से रैली निकाली और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

ये भी पढ़ें- 370 हटाए जाने से बौखलाया पाकिस्तान, समझौता एक्सप्रेस को बीच सफर रोका

युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डेय ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की सरकार आज तक अपने वचन पत्र को निभा नहीं पाई है जिसके चलते ना तो बेरोज़गारों को रोज़गार मिला है, ना किसान खुशहाल हुए हैं और ना ही प्रदेश में सरकार ने अपने वादे पूरे किए हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/S5i8yFpiEmc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers