कलेक्टर के स्टेनो और ड्राइवर में विवाद के बाद जमकर मारपीट, दोनों घायल.. देखिए | Stranger and driver of the Collector fight fiercely after a dispute, both injured

कलेक्टर के स्टेनो और ड्राइवर में विवाद के बाद जमकर मारपीट, दोनों घायल.. देखिए

कलेक्टर के स्टेनो और ड्राइवर में विवाद के बाद जमकर मारपीट, दोनों घायल.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 10, 2019/2:45 am IST

श्योपुर, मध्यप्रदेश। श्योपुर माता विसर्जन के दौरान कलेक्टर के स्टेनो राकेश शर्मा के भतीजे और अपर कलेक्टर के ड्राइवर के बेटे अरुण तोमर का विवाद हो गया, जिसको लेकर कलेक्टर के स्टेनो राकेश शर्मा और उनके साथ करीब 20 से 25 लोगों ने मिलकर अपर कलेक्टर के ड्राइवर के घर पर जाकर उसके बेटे अरुण तोमर को धमकाते हुए बहार निकाल कर लाए और लाठी डंडों से पिटाई कर दी।

पढ़ें- मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कैलाश विजयवर्गीय पर साधा निशाना, इस मामले को लेकर कहा- चोर की दाढ़ी मे…

वही जब उसकी पत्नी बचाने आई तो उसके साथ भी झूमा झपटी कर मारपीट कर दी । इस मामले में पुलिस भी मौजूद थी पर वह मूक दर्शक बन कर देखती रही, जब लड़ाई शांत हुई तो डायल 100 पुलिस ने घायल दंपति को अस्पताल मे भर्ती कराया ।

पढ़ें- बैंक ऑफ इंडिया में दिन दहाड़े लूट, मैनेजर से मारपीट के बाद पैसे लेक…

पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी प्रश्न उठ रहे कि जब घायल पति पत्नी थाना कोतवाली रिपोर्ट कराने पहुंचे तो उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई न ही मेडिकल कराया गया और सिर्फ कार्रवाई का आश्वासन देकर भगा दिया, थाना कोतवाली से जब यह मामले की जानकरी की बात की तो उन्होंने कैमरे के सामने आने से मना कर दिया।

पढ़ें- उच्च शिक्षा मंत्री ने कैबिनेट विस्तार की अटकलों का खंडन किया, सीएम …

डीजीपी की फटकार, भ्रष्ट अफसरों की खैर नहीं

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ojzSbQa6Ong” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>