छात्र ने क्लास में कर दी ये गलती, टीचर ने हाथ-पैर बांधकर पीटा, दुखी होकर कर ली सुसाइड | student committed suicide after beaten in school by teacher

छात्र ने क्लास में कर दी ये गलती, टीचर ने हाथ-पैर बांधकर पीटा, दुखी होकर कर ली सुसाइड

छात्र ने क्लास में कर दी ये गलती, टीचर ने हाथ-पैर बांधकर पीटा, दुखी होकर कर ली सुसाइड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 30, 2019/12:56 pm IST

लुधियाना। 11वीं क्लास के एक छात्र ने टीचर के मारपीट के बाद घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिवार वालों ने स्कूल के प्रिंसिपल और टीचरों के खिलाफ मामला दर्ज कर करवाया है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Read More News: नक्सलियों ने बैनर- पोस्टर फेंककर पीएलजीए सप्ताह मनाने का किया ऐलान, बड़ी वारदात को दे सकते हैं अं…

यह मामला लुधियाना के गुरमेल नगर इलाके का है। पिता बृजराम ने बताया कि पिछले दो दिनों से उनका बेटा धनंजय तिवारी मानसिक रूप से परेशान था। वह खाना भी नहीं खा रहा था। जब वो छत पर बने धनंजय के कमरे में गए तो देखा धनंजय फंदे पर लटका हुआ तड़प रहा था। आनन-फानन में उसे अस्पातल लेकर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read More News:कहीं आप भी तो नहीं हुए शिकार, ई-वॉलेट के जरिए आम लोगों के साथ करोड़…

वहीं, पिता ने आरोप लगाया है कि उसका बेटा उसके बेटे को स्कूल में ऊंची पैंट पहनकर जाने पर पीटा गया और कक्षा में जलील किया गया. इससे हताश होकर उसने खुदकुशी कर ली। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

Read More News:कांग्रेस ने किया चुनाव अभियान समिति और घोषणा पत्र समिति का ऐलान, मं…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1OZ6jIQjOxk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers