राहुल गांधी को मंच पर अपने करीब देख भावुक हो गई छात्रा, ऑटोग्राफ मांग रही स्टूडेंट को कांग्रेस नेता ने लगाया गले | Student got emotional after seeing Rahul Gandhi close to him on stage

राहुल गांधी को मंच पर अपने करीब देख भावुक हो गई छात्रा, ऑटोग्राफ मांग रही स्टूडेंट को कांग्रेस नेता ने लगाया गले

राहुल गांधी को मंच पर अपने करीब देख भावुक हो गई छात्रा, ऑटोग्राफ मांग रही स्टूडेंट को कांग्रेस नेता ने लगाया गले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : February 18, 2021/9:00 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का पुडुचेरी दौरे के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें- पूर्व सीएम कमलनाथ ने पेट्रोल की कीमतों पर सरकार…

मंच से जब राहुल मछुआरों, किसानों से बात की और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साध रहे थे इस बीच एक लड़की राहुल गांधी का ऑटोग्राफ लेते वक्त भावुक हो जाती है तो राहुल उसे गले लगाते हैं।

पढ़ें- सीएम भूपेश ने धान को बारिश से बचाने पुख्ता इंतजाम क…

दरअसल, पुडुचेरी दौरे के दौरान राहुल गांधी ने युवा छात्र-छात्राओं से संवाद किया। इसी दौरान एक छात्रा राहुल गांधी का ऑटोग्राफ लेने स्टेज के पास पहुंची। राहुल गांधी ने उसे ऑटोग्राफ दिया, तब राहुल ने छात्रा से हाथ मिलाया तो वो भावुक हो गई।

पढ़ें- महंगाई की मार…जनता लाचार ! मार न डाले ये महंगाई

इसके बाद कांग्रेस सांसद ने छात्रा को गले लगाया और उसके साथ तस्वीर भी खिंचवाई। राहुल गांधी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कांग्रेस समर्थक राहुल गांधी की सादगी की मिसालें दे रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीते दिन पुडुचेरी में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था।