'शॉटगन' के बदले 'सुर', मोदी की तारीफ के बाद मिलने की इच्छा जताई, भाजपा में लौटेगें ?

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 18 Aug 2019 03:58 PM, Updated On 18 Aug 2019 03:58 PM

पटना। भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने स्‍वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए भाषण की खूब तारीफ की है। पीएम मोदी पर हमला बोलने वोले 'शॉटगन' के सुर बदल गए हैं। उन्‍होंने कहा कि 15 अगस्‍त को लाल किले की प्राचीर से दिया गया प्रधानमंत्री का भाषण बेहद साहसिक, तथ्‍यपरक और विचारोत्‍तेजक था।

read more; Watch Video: जोश के चक्कर में पाकिस्तानी रेंजर ने खो दिया होश! उछल गई पगड़ी, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

शत्रृघ्न सिंहा ने ट्वीट कर कहा, 'चूंकि मैं अपने कॉमेंट को लेकर प्रसिद्ध या कुख्‍यात रहा हूं, मैं यहां पर एक बात स्‍वीकार करना चाहता हूं कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपका लाल किले से 15 अगस्‍त को दिया गया भाषण बहुत सा‍हसिक, तथ्‍यपरक और विचारोत्‍तेजक था। इसमें देश के समक्ष मौजूद सभी समस्‍याओं का बेहद अच्‍छे से जिक्र था।'

read more: छत्तीसगढ़ पहुंचे केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धमेंद्र प्रधान, भिलाई स्टील प्लांट के अधिकारियों की ली बैठक

उन्‍होंने आगे कहा, 'अगर आपके समय हो और नदियों को जोड़ने की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सपने को पूरा करने की इच्‍छा हो तो मैं आपसे बात कर सकता हूं। यह देश में बाढ़ को रोकने में बेहद मददगार साबित होगा।' बता दें कि शत्रुघ्न सिंहा ने कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से चुनाव लड़ा था। उन्होने कहा कि देश के समक्ष समस्‍याओं के निदान के लिए अच्‍छा रोडमैप भी पीएम ने बनाया है।

Web Title : 'Sur' in lieu of 'shotgun', expressed desire to meet after Modi's praise, will return to BJP?

जरूर देखिये