अवैध धान की निगरानी में गड़बड़ी, कलेक्टर ने 8 अधिकारी कर्मचारियों को किया निलंबित | Suspended 8 officer employees by Balrampur collector

अवैध धान की निगरानी में गड़बड़ी, कलेक्टर ने 8 अधिकारी कर्मचारियों को किया निलंबित

अवैध धान की निगरानी में गड़बड़ी, कलेक्टर ने 8 अधिकारी कर्मचारियों को किया निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : November 29, 2019/5:41 am IST

बलरामपुर। अवैध धान के परिवहन की निगरानी में गड़बड़ी करने वाले अधिकारी कर्मचारियों पर कलेक्टर ने बड़ी कार्रवाई की है। लापरवाही की शिकायत मिलते ही बलरामपुर कलेक्टर संजीव कुमार झा तत्काल 8 अधिकारी कर्मचारी को निलंबित कर दिया है। इधर कार्रवाई से अन्य अधिकारियों में हडकंप मचा हुआ है।

Read More News:रोजगार पंजीयन होने पर ही मिलेगी सरकारी नौकरी, मूल निवासियों का ही 

दूसरे राज्यों से आ रहे अवैध धान के परिवहन को लेकर लापरवाही बरतने वाले कर्मचारी और अधिकारी के खिलाफ जिला प्रशासन ने पहली बार यह कार्रवाई की है।

Read More News:नर्स को बताया लकी ड्रॉ में निकला है टाटा सफारी, 75 हजार खाते में जम…

बता दें कि छत्तीसगढ़ में 1 दिसंबर से धान खरीदी शुरू हो जाएगी। इसे देखते हुए प्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्रों में अवैध धान की खेप आ रही है। निगरानी के लिए राज्य सरकार ने जिला प्रशासन टीम को कार्रवाई करने के कड़े निर्देश दिए है। वहीं, कार्य में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों और अधिकारियों पर तत्काल एक्शन लेने के आदेश दिए है।

Read More News:शत्रु के टैंक पर अचूक वार करने वाले ‘स्पाइक एलआर’ का महू में सफल पर.

इस निेर्देश के तहत बलरामपुर कलेक्टर संजीव झा ने एक साथ 8 कर्मचारी अधिकारी को निलंबित कर बड़ी कार्रवाई की है। कार्रवाई से अन्य कर्मचारी अधिकारी सकते में आ गए है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/bhol-sGoDME” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>