एक के बाद एक 11 छात्राओं से टीचर ने किया दुष्कर्म, छुट्टी होने के बाद छात्रा को बनाता था शिकार, रेप से पहले शराब भी पिलाई! | Teacher has raped 11 girls one after the other, after being discharged, they used to make the victim a victim, even drink alcohol before rape!

एक के बाद एक 11 छात्राओं से टीचर ने किया दुष्कर्म, छुट्टी होने के बाद छात्रा को बनाता था शिकार, रेप से पहले शराब भी पिलाई!

एक के बाद एक 11 छात्राओं से टीचर ने किया दुष्कर्म, छुट्टी होने के बाद छात्रा को बनाता था शिकार, रेप से पहले शराब भी पिलाई!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : March 8, 2020/10:13 am IST

हैदराबाद। तेलंगाना के एक निजी स्कूल में 11 छात्राओं से रेप के मामले में फिर से एक बड़ा खुलासा हुआ है। गिरफ्तार आरोपी टीचर से पूछताछ में यह बात सामने आयी है कि कुछ छात्राओं को उसने रेप से पहले शराब पिलाई थी। पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपी टीचर स्कूल परिसर में भी शराब पीता था। स्कूल बंद होने के बाद 26 साल का आरोपी टीचर कुछ छात्राओं के लिए अलग से कक्षाएं लगाता था। इस दौरान वह किसी एक बच्ची को चुनता था और दूसरे कमरे में ले जाकर दुष्कर्म को अंजाम देता था।

ये भी पढ़ें: बांध में उतराती मिली महिला की लाश, अन्य मामले में लापता युवती के खिलाफ प्रकरण दर्ज न करने पर पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई

पुलिस के मुताबिक रेप से पहले वह शराब पीता था। आरोपी ऐसी बच्चियों को शिकार बनाता था जो या तो स्कूल की थीं या फिर सालों से ट्यूशन पढ़ रही थीं। टीचर के हैवानियत की यह घटना सामने नहीं आ पाती अगर दो बच्चियों के परिजनों ने शिकायत नहीं दर्ज कराई होती। हालांकि सामाजिक डर की वजह से वे भी पहले पुलिस के पास जाने को तैयार नहीं थे। पुलिस का कहना है कि गांव के बुजुर्गों की दखल के बावजूद बाकी 9 पीड़ित बच्चियों के परिजन शिकायत के लिए तैयार नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: सिम के असली मालिक के बारे में जानिए, देखिए कैसे काम करती है ये ट्रिक

पुलिस की जांच में पता चला है कि बच्चियों को आरोपी ने एग्जाम के दौरान मदद, पेपर लीक करने और गुरुकुल में ऐडमिशन का प्रलोभन दिया था। बच्चियों को झूठे वादे में फंसाकर उसने यौन शोषण किया। इसके साथ ही आरोपी ने बच्चियों को कसम खिलाई थी कि वे किसी से मामले का खुलासा न करें। अगर उन्होंने किसी को इस बारे में बताया तो उसने एग्जाम में मदद न करने की धमकी दी थी।’

ये भी पढ़ें: YES बैंक के संस्थापक राणा कपूर गिरफ्तार, उपभोक्ताओं को दी गई बड़ी र…