मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल न करने के लिए पिता ने डांटा, तो 10वीं पास छात्रा ने कर ली खुदकुशी | Teen commits suicide, was angry over being scolded

मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल न करने के लिए पिता ने डांटा, तो 10वीं पास छात्रा ने कर ली खुदकुशी

मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल न करने के लिए पिता ने डांटा, तो 10वीं पास छात्रा ने कर ली खुदकुशी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : June 19, 2021/6:06 pm IST

हैदराबाद: एक किशोरी ने कथित तौर पर माता-पिता की डांट से नाराज हो कर आत्महत्या कर ली। कहा जा रहा है कि मोबाइल फोन के अत्यधिक इस्तेमाल के कारण माता पिता ने किशोरी को डांट लगाई थी।

Read More: मानसिक विक्षिप्त युवती से 70 साल के बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, फिर गर्भपात करवाकर जलाया चार माह के भ्रूण को

पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लड़की ने हाल ही में कक्षा दस की पढ़ाई पूरी की है और शुक्रवार रात को वह अपने माता पिता को बिना बताए घर से कहीं चली गई,जिसके बाद उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। पुलिस ने बताया कि लड़की एक सुनसान स्थान में गई और अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस सुबह वहां पहुंची और उन्हें पास ही लड़की का मोबाइल फोन मिला।

Read More: छत्तीसगढ़ : कांग्रेस नेता की दबंगई, सरेआम ट्रैफिक जवान से की बदसलूकी, घटना का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

पुलिस ने लड़की के माता पिता से फोन पर बात की और उन्हें शव की शिनाख्त करने को कहा। उन्होंने बताया कि लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।

Read More: narayanpur naxal attack 2021: DRG जवानों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो नक्सलियों को किया ढेर