लड़कियों को आतंकी धमकी, 'डांस वीडियो सोशल मीडिया में डाले तो तोड़ देंगे पैर' | Terrorists threaten to girls

लड़कियों को आतंकी धमकी, ‘डांस वीडियो सोशल मीडिया में डाले तो तोड़ देंगे पैर’

लड़कियों को आतंकी धमकी, 'डांस वीडियो सोशल मीडिया में डाले तो तोड़ देंगे पैर'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : July 29, 2020/5:34 am IST

जम्मू। कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना की लगातार कार्रवाई से बौखलाए दहशतगर्द अब आम लोगों को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। किश्तवाड़ जिले में आतंकियों ने धमकी भरे पोस्टर लगाए हैं, जिसमें लड़कियों को सोशल मीडिया से दूर रहने की धमकी दी गई है।

पढ़ें- भारत में लैंडिंग से पहले ही तबाह हो जाते राफेल विमा

जम्मू के किश्तवाड़ जिले में सेना ने सभी आतंकियों का सफाया कर रखा है। आतंकियों के कई कमांडर ढेर कर दिए गए हैं। इस वजह से अब वो युवाओं को अपना निशाना बना रहे हैं। अब वहां के कई घरों के सामने पोस्टर चिपके मिले हैं।

पढ़ें- लॉकडाउन में बेवजह रोड नापने वालों पर सख्ती, 1,777 वाहनों पर 1,76,80…

जिसमें आतंकियों ने लिखा कि लड़कियों के लिए ये एक चेतावनी है कि वो डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट न करें। अगर इसके बावजूद वो ऐसा करती हैं, तो उनके पैर तोड़ देंगे। ये पोस्टर उर्दू और अंग्रेजी दोनों में हैं। साथ ही इसके पीछे हिजबुल का हाथ बताया गया है।

पढ़ें- गर्भ में पल रहे बच्चे को कोरोना, लेकिन मां की रिपोर्ट आई निगेटिव

सेना ने कार्रवाई करते हुए अनंतनाग जिले में एक मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। जिसमें हिजबुल कमांडर मसूद भी शामिल था। वो डोडा में लंबे वक्त से सक्रिय था। इस मुठभेड़ के बाद सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने डोडा को आतंकवाद मुक्त घोषित कर दिया था। आतंकी मसूर बलात्कार के एक मामले में आरोपी था, जिसके बाद वो फरार होकर आतंकी बन गया।

पढ़ें- किराए के मकान पर महिला चला रही थी सेक्स रैकेट, 8 युवतियों और 7 पुरु…

सेना ने एक के बाद एक कई कार्रवाई करते हुए आतंकियों के शीर्ष कमांडरों को ढेर कर चुके हैं। अब घाटी में सेना की कार्रवाई जारी है। इससे आतंकी बौखलाए हुए हैं। अब वो आम लोगों को अपना निशाना बनाकर घाटी में दबाव बनाना चाहते हैं।