प्रशासन ने गुमटियां हटाने का दिया आश्वासन, इधर परिजनों ने कहा- अगर नहीं हटी गुमटियां तो करेंगे बड़ा आंदोलन | The administration assured to remove the kiosks, here the family said - if the gummies do not move then they will make a big movement

प्रशासन ने गुमटियां हटाने का दिया आश्वासन, इधर परिजनों ने कहा- अगर नहीं हटी गुमटियां तो करेंगे बड़ा आंदोलन

प्रशासन ने गुमटियां हटाने का दिया आश्वासन, इधर परिजनों ने कहा- अगर नहीं हटी गुमटियां तो करेंगे बड़ा आंदोलन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : August 10, 2019/1:23 am IST

भोपाल। भोपाल के एमपी नगर के जोन टू में कोचिंग संस्थानों के आगे प्रशासन ने गुमटियां हटाने का आश्वासन दिया है। दरअसल कोचिंग संस्थानों के आगे गुमटियां लगवाने को लेकर व्यापारियों ने शुक्रवार दोपहर तक अपने प्रतिष्ठान बंद रखने के साथ वार्ड कार्यालय का घेराव कर दिया। इधर महिलाओं, पुरूषों और छात्राओं ने भी गुमटियां हटाने को लेकर रैली निकाली। और विरोध जताते हुए बैनर भी थामे।

ये भी पढ़ें: पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली की हालत स्थिर, एम्स ने जारी किया मेडीकल बुलेटिन

प्रदर्शन को लेकर भोपाल महापौर ने भी मौके का मुआयना किया और कोचिंग के सामने गुमटियां लगाए जाने का विरोध किया। इधर तमाम विरोध के बाद प्रशासन ने गुमटियां हटाने का आश्वासन दिया। साथ ही कहा कि प्रशासन और व्यापारियों की कमेटी गुमटियों के लिए नई जगह तलाश करेगी। इधर व्यापारी फिलहाल इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हैं कि, प्रशासन अपने आश्वासन को अमल में लाएगा।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ पंडरी हाट का शुभारंभ, 10 दिवसीय सावन मेला में हस्त-शिल्प की सज गई दुकानें

वहीं परिजनों ने नारेबाजी करते हुए नगर निगम और जिला प्रशासन के खिलाफ मुहिम छेड़ने का ऐलान किया है। परिजनों ने नगर निगम प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि प्रशासन अगर गुमठियों को नहीं हटाएगा। वो बड़ा आंदोलन करने को मजबूर होंगे। परिजनों ने साल भर पहले कोचिंग क्लास की स्टूडेंट के साथ गैंगरेप का हवाला देते हुए कहा कि निगम प्रशासन लड़कियों की सुरक्षा को लेकर लापरवाही कर रहा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NC5ZA2S42e8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers