बैकुंठपुर के मुक्तिधाम में लाया गया 5 युवकों का शव, मंगलवार को सड़क हादसे में हुई थी 6 की मौत | The body of 5 youths brought to Muktidham in Bakunthapur died on Tuesday in a road accident.

बैकुंठपुर के मुक्तिधाम में लाया गया 5 युवकों का शव, मंगलवार को सड़क हादसे में हुई थी 6 की मौत

बैकुंठपुर के मुक्तिधाम में लाया गया 5 युवकों का शव, मंगलवार को सड़क हादसे में हुई थी 6 की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 3, 2019/2:10 am IST

कोरिया। मंगलवार को एनएच 30 पर कुरुद के पास भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी। इसमें 5 युवकों के शव बैकुंठपुर के मुक्तिधाम में लाया गया गया है। जहां सभी का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री निवास में आज से ’जन चौपाल’, अब प्रत्येक बुधवार आम नागरिक से 

इस घटना के बाद से जिला मुख्यालय में मातम पसरा हुआ है, वहीं बैंकुठपुर की सभी दुकानें भी बंद भी रहेगी। मंगलवार को इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। जिनमें पहले कार सवार 3 की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर घायलों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: करतारपुर कॉरिडोर को लेकर 14 जुलाई को भारत-पाक की दूसरी बैठक, बन सकती है ये बात

बता दे कि कार में सवार सभी युवक बैकुंठपुर के रहने वाले थे, और जगदलपुर से लौट रहे थे। इस दौरान जगदलपुर से रायपुर की तरफ आ रही कार सामने से आ रहे टैंकर से सीधे भिड़ गई। इस टक्कर में कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमें सामने बैठे दो युवक अंदर ही फंस गए। जबकि पीछे बैठे चार युवक टक्कर से उछल कर सड़क पर आ गए। मृतकों के नाम राजा सरकार, परीक्षित पाल, शुभम द्विवेदी, प्रांजल गुप्ता, अभिषेक जायसवाल, और ताहिर कुरैशी हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/HiskWVV43oA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>