कार नहीं पलटी, सरकार पलटने से बचाई गई- अखिलेश यादव | The car did not turn over, the government was saved from turning over: Akhilesh Yadav

कार नहीं पलटी, सरकार पलटने से बचाई गई- अखिलेश यादव

कार नहीं पलटी, सरकार पलटने से बचाई गई- अखिलेश यादव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 10, 2020/3:45 am IST

कानपुर। यूपी के पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर विकास दुबे के एनकाउंटर पर प्रतिक्रिया की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि ‘कार नहीं पलटी, सरकार पलटने से बचाई गई’ है। हादसे के बाद विकास आज सुबह 6 बजकर 18 मिनट पर पुलिस की पिस्तौल लूटकर भागा।

कानपुर के भउती इलाके में एनकाउंटर से पहले पुलिस ने उससे आत्मसमर्पण करने को कहा। लेकिन वो पुलिस पर गोलियां चलाने लगा। करीब 15 मिनट तक गोलियां चलती रहीं। पुलिस ने भी बचाव में उस पर गोलियां चलाईं। जिस पर मोस्ट वांटेड के सिर और सीने में गोली लगी। पुलिस का कहना है कि वो घायल विकास दुबे को अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई।

डॉक्टरों ने विकास दुबे को मृत घोषित कर दिया। खास बात ये है कि तड़के 3 बजकर 13 मिनट पर झांसी के रक्सा टोल प्लाजा पर एसटीएफ टीम की गाड़ियों का काफिला निकला। इसके बाद इस टोल प्लाजा पर ट्रैफिक को सुरक्षा कारणों से पूरी तरह रोक दिया गया। गुरुवार को उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर में गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ की टीम उसे पूछताछ के लिए कानपुर लेकर रवाना हुई थी। लेकिन कानपुर पहुंचने से पहले ही भउती के पास उस गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें विकास दुबे सवार था। इसके बाद उसने पुलिस की पिस्तौल लूटकर भागी और ये एनकाउंटर हुआ।

 
Flowers