The cooperative minister said - the illusion is spreading, trying to insult the state government | सहकारिता मंत्री ने कहा- भ्रम फैलाया जा रहा है, राज्य सरकार को बदमान करने की कोशिश

सहकारिता मंत्री ने कहा- भ्रम फैलाया जा रहा है, राज्य सरकार को बदमान करने की कोशिश

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 10 Jun 2019 01:45 PM, Updated On 10 Jun 2019 01:45 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश के सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह कर्जमाफी को लेकर कहा है कि, कर्जमाफी को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है। बीजेपी के कुछ कर्मचारी बैंकों में बैठकर भ्रम फैला रहे हैं, और राज्य सरकार को बदमान करने की कोशिश कर रहे हैं, साथ ही कहा कि बीजेपी के कुछ अधिकारी कर्मचारी किसानों को परेशान करके गलत प्रचार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप 2019: दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच साउथैम्पटन में मुकाबला आज

सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह कहा कि कर्जमाफी को लेकर जो वादा और जो वचन किसानों को कांग्रेस ने दिया है, कांग्रेस उसे निश्चित रूप से पूरा करेगी। वहीं जिनके खातों में पैसे नहीं पहुंचे हैं उनको भी खाद बीज के लिए फिर से ऋण दिया जाएगा, और कहा कि अगर कहीं भी किसी तरह की परेशानी आएगी तो उसके लिए उन्होंने खुद को जिम्मेदार बताया है। वहीं कहा है कि जो भी अधिकारी भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं, उनके खिलाफ जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: कठुआ कांड: रेप और हत्या मामले में फैसला, 6 आरोपी दोषी करार

इधर सूबे के मुखिया प्रदेशभर में बढ़ते जल संकट को लेकर सीएम ने कहा कि ये 15 साल की जो लापरवाही थी, आज उसे भुगतना पड़ रहा है। बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने 15 साल कुछ नहीं किया ये उसका नतीजा है। कमलनाथ ने ये भी कहा कि दिल्ली दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मैंने मुलाकात कर प्रदेश के हित के बारे में चर्चा की है।

Web Title : The cooperative minister said - the illusion is spreading, trying to insult the state government

जरूर देखिये