मां बम्लेश्वरी मंदिर में दर्शनार्थियों के प्रवेश लगा प्रतिबंध, जिला कलेक्टोरेट में आयोजित बैठक में लिया गया निर्णय | The entry of visitors to the mother Bamleshwari temple banned

मां बम्लेश्वरी मंदिर में दर्शनार्थियों के प्रवेश लगा प्रतिबंध, जिला कलेक्टोरेट में आयोजित बैठक में लिया गया निर्णय

मां बम्लेश्वरी मंदिर में दर्शनार्थियों के प्रवेश लगा प्रतिबंध, जिला कलेक्टोरेट में आयोजित बैठक में लिया गया निर्णय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 25, 2020/8:15 am IST

डोंगरगढ़। पिछली बार की तरह इस बार भी नवरात्रि में मां बम्लेश्वरी मंदिर में दर्शनार्थियों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया गया है। जिला कलेक्टोरेट में आयोजित मां बमलेश्वरी मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों और अफसरों की बैठक में यह फैसला लिया गया।

Read More News: कृषि बिल को लेकर बोले सिंधिया, 70 साल बाद किसानों को मिलने जा रही आजादी, विपक्षी कर रहे 

पंडित-पुजारियों और ट्रस्ट के पदाधिकारियों को हो मंदिर में जाने की अनुमति रहेगी। वहीं दूसरी ओर मेला नहीं लगाया जाएगा। रोपवे भी बंद रहेगा। मंदिर में केवल पूजा पाठ की इजाजत दी गई है।

Read More News: गौरेला और पेन्ड्रा नगर पंचायत को मिला नगर पालिका का दर्जा, CM भूपेश बघेल ने की घोषणा

मालूम होगा कि कोरोना के मामले सामने आने के बाद मार्च में भी दर्शनार्थी मां बम्लेश्वरी के दर्शन नहीं कर पाए। सिर्फ पूजा पाठ के लिए पंडित-पुजारियों और ट्रस्ट के पदाधिकारियों की मंदिर में आने जाने की अनुमति दी गई थी। इस बार भी इसी प्रक्रिया को जिला प्रशासन ने अपनाया है।

Read More News:  चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज, मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में उपचुनाव समेत बिहार विधानसभा चुनाव के लिए हो सकता है तारीखों का ऐलान