डूब गया एक चमकता सितारा.. मशहूर बॉक्सर, मॉडल और एक्टर की सरेआम हत्या, | The famous boxer, model and actor Kamlesh Lohat was publicly murdered, the incident caught in CCTV

डूब गया एक चमकता सितारा.. मशहूर बॉक्सर, मॉडल और एक्टर की सरेआम हत्या,

डूब गया एक चमकता सितारा.. मशहूर बॉक्सर, मॉडल और एक्टर की सरेआम हत्या,

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : June 9, 2021/5:54 am IST

रोहतक, हरियाणा। 24 साल के स्टेट लेवल बॉक्सर, मॉडल और एक्टर कामेश लोहाट की दिनदहाड़े हत्या का सनसनीखेज वारादात हुआ है। आरोपियों ने बॉक्सर को घेरकर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। गांव के चमकते सितारे की सरेआम हत्या की वारदात सुनकर लोगों में सन्नाटा पसर गया। हत्या की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।

Read More News: 53 पंचायतों में साढ़े 3 करोड़ रुपए की गड़बड़ी, ब्यौरा नहीं खर्च की राशि का 

शहर के पुरानी सब्जी मंडी थाने में हत्या का केस दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार यहां एक 12 साल की बच्ची से साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर दो पक्षों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। कामेश जब लोगों को शांत करने और दोनों पक्षों के बीच लड़ाई खत्म करने पहुंचे तो उन पर एक युवक ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया। कामेश के परिजनों ने मंगलवार को पुलिस को 2 मिनट 19 सेकेंड की एक वीडियो क्लिप भेजा। जिसमें कुछ युवक उसे पीटते हुए एक घर के सामने पहुंचे।

Read More News: भाजपा ने किया कार्यसमिति का ऐलान, सिंधिया समर्थकों को मिली भरपूर जगह, पदाधिकारी के नाम के आगे लिखी व्यक्ति की जाति 

एक मिनट तक झगड़ा होता रहा। तभी एक युवक डंडा लेकर आया, लेकिन कामेश ने डंडा छीन लिया। अगले 45 सेकेंड डंडे व मुक्के चले। अचानक एक युवक अपने घर से वापस आता है और कामेश पर तेजधार हथियार से छाती व पेट पर कई वार करता है।

Read More News: इलाज के नाम पर निजी अस्पताल ने कोरोना मरीज को थमाया लाखों का बिल, देखकर उड़े होश

कामेश ना केवल एक राज्य स्तरीय बॉक्सर था बल्कि मॉडलिंग भी करता था। उसने 2019 में पंजाबी म्यूजिक एल्बम दिल दियां लगियां में भी काम किया था। मृतक एमबीए कर रहा था। परिवार में मातम पसरा है। लोग इंसाफ की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का भरोसा दिया है।

Read More News: चुनाव आयुक्त बनाए गए अनूप चन्द्र पांडे, मुख्य सचिव के पद से हुए थे रिटायर  

 
Flowers