पापा का खौफ : सरकारी विभाग में पदस्थ ये प्रेमी जोड़ा शादी के 8 माह बाद भी खा रहा है दर दर की ठोकर..देखिए | The fear of Papa: These lovers, who are posted in the government department

पापा का खौफ : सरकारी विभाग में पदस्थ ये प्रेमी जोड़ा शादी के 8 माह बाद भी खा रहा है दर दर की ठोकर..देखिए

पापा का खौफ : सरकारी विभाग में पदस्थ ये प्रेमी जोड़ा शादी के 8 माह बाद भी खा रहा है दर दर की ठोकर..देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : August 2, 2019/6:39 am IST

भोपाल। एक प्रेमी जोड़े ने प्यार के बाद शादी कर ली और शादी के बाद से इस जोड़े को लगातार लड़की पक्ष की ओर से धमकी मिल रही है। लड़की और लड़के के बालिग होने के बाद भी समाज उन्हे अपनी मनमर्जी के मुताबिक जीने नही दे रहा। इतना ही नहीं दोनों ही प्रेमी सरकारी नौकरी कर रहे हैं और किसी पर आश्रित भी नहीं है बावजूद इसके उनकी परेशानियां कम नही हो रही और यह प्रेमी जोड़ा बीते 8 माह से भटक रहा है क्यों कि इन पर लड़की के हेड कॉस्टेबल पिता का खौफ है।

read more : ‘आपकी सरकार आपके द्वार’ योजना का असर, कलेक्टर भरत यादव ने गांव जाकर सुनी जनता की समस्याएं

मामला मध्यप्रदेश का है जहां प्यार के बाद प्रेमी जोड़े का जीवन मुश्किल हो गया है। लड़की के परिवार वालों से लगातार इन्हे धमकी मिल रही है। इतना ही नहीं नीमच के मनासा थाने में प्रेमी जोड़े पर केस दर्ज हो चुका है, इन पर शांति भंग करने का मामला दर्ज कराया गया है। वहीं शादी के बाद 8 महीने से प्रेमी जोड़ा भटक रहा है। कारण यह है कि युवती के पिता कन्हैया लाल इंदौर में जीआरपी थाने में हेड कॉन्स्टेबल हैं।

read more : अब मिलेगी सौ रूपए में सौ युनिट बिजली, एसटी..एससी..गरीबी रेखा का बंधन खत्म

पीड़ित युवक कमलेश और तरुणा ने 5 दिसम्बर 2018 में लव मैरिज की। दोनों ही युवा मनासा के रहने वाले हैं। इस मामले को लेकर जनवरी में कमलेश के साथ मारपीट भी हुई थी, इसका वीडियो भी वायरल हुआ था। और उसके बाद टीटी नगर थाने में मामला दर्ज हुआ था। दोनों ही प्रेमी जोड़ा सरकारी विभाग में कार्यरत है। कमलेश कुमार असिस्टेंट इंजीनियर वाटर रिसोर्स डिपार्टमेंट में है। जबकि तरुणा भाटी असिस्टेंट प्रोग्रामर है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/lHSrn2lrTnI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers