पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा- ये सरकार आरोप लगाना जानती है, जांच कराना नहीं | The former cabinet minister said that - this government knows to make allegations, not investigating

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा- ये सरकार आरोप लगाना जानती है, जांच कराना नहीं

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा- ये सरकार आरोप लगाना जानती है, जांच कराना नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 26, 2019/7:09 am IST

भोपाल। बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस सरकार हमला बोलते हुए कहा है कि ये सरकार केवल आरोप लगाना जानती है, लेकिन जांच कराना नहीं जाती है, नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अगर फर्जीवाड़ा हुआ है, तो सरकार इनकी है, प्रशासन इनका मामले की जांच कराएं।

ये भी पढ़ें: इन दो शहरों में मेट्रो परियोजना को लेकर सीएम के निर्देश, कहा- तय समय पर पूरा करें काम

बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ई-टेंडरिंग घोटाले की बात कर रही है, लेकिन अब तक कोई जांच नहीं कराई। वहीं मीसा बंदी पेंशन बंद करने को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार जांच कराए, कांग्रेस के लोगों को भी पेंशन मिल रही है।

ये भी पढ़ें: इन स्मार्टफोन्स में अब नहीं काम करेगा WhatsApp!, जानिए क्या है वजह

बता दे कि मध्यप्रदेश के ई-टेंडरिंग घोटाले की जांच कर रही ईओडब्ल्यू ने 13 अन्य राज्यों के ई-टेंडरिंग में घोटाले की आशंका जताई है। प्रदेश के ई-टेंडर घोटाले में शामिल एंट्रस सिस्टम्स लिमिटेड कंपनी मप्र के अलावा बिहार, गोवा, केंद्र शासित राज्यों लक्षद्वीप, अंडमान सहित देश के 29 सार्वजनिक उपक्रमों में सॉफ्टवेयर का काम करती है। इसे देखते हुए संदेह जताया जा रहा है कि मप्र की तरह कंपनी की कार्यप्रणाली से दूसरे राज्यों व सार्वजनिक उपक्रमों में भी ई-टेंडर टेंपरिंग तो नहीं हुई।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Y6lYkFm5oMI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers