पूर्व मंत्री ने कहा- 5 साल का समय अगर मिला, तो अगली बार बनेगी कांग्रेस की सरकार | The former minister said: if the time of 5 years is found then the Congress government will be formed next time

पूर्व मंत्री ने कहा- 5 साल का समय अगर मिला, तो अगली बार बनेगी कांग्रेस की सरकार

पूर्व मंत्री ने कहा- 5 साल का समय अगर मिला, तो अगली बार बनेगी कांग्रेस की सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : June 27, 2019/4:01 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री सरताज सिंह ने कहा कि प्रदेश में कमलनाथ सरकार को अगर 5 साल का समय मिल गया तो, अगली बार भी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। सरताज सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ की दूरदर्शी सोच है। मध्यप्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव के रिजल्ट को लेकर कहा कि विधानसभा के रिजल्ट की नगरीय निकाय के परिणाम आएंगे।

ये भी पढ़ें: सेशन कोर्ट में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की जमनात याचिका पर आज सुनवाई

सरताज सिंह बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी का आज का आचरण खतरे की घंटी है, और अगर बीजेपी नहीं सुधरेगी तो गर्त में जाएगी। सरताज सिंह ने बुधवार को आकाश विजयवर्गीय के मामले पर कहा कि बहुत भी निंदनीय घटना है, और जनप्रतिनिधि से ऐसी अपेक्षा नहीं की जा सकती है।

ये भी पढ़ें: आकाशीय बिजली गिरने से एक की मौत, 7 लोग घायल, अस्पताल में इलाज जारी

बता दे कि गुरूवार को बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम कर्मचारी की पिटाई कर दी। इसके बाद उनके खिलाफ एमजी रोड थाना में शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट और बलवा के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। उन पर धारा 353, 294, 506, 147, 148 धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/MCT7C-qIdj8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers