सियासी सरगर्मी के बीच सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान, कहा- तैयार हैं मध्यावधि चुनाव के लिए, भाजपा विधायकों को लेकर कही ये बात...: सूत्र | CM Kamlanath's Statement on By Election in Madhya pradesh

सियासी सरगर्मी के बीच सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान, कहा- तैयार हैं मध्यावधि चुनाव के लिए, भाजपा विधायकों को लेकर कही ये बात…: सूत्र

सियासी सरगर्मी के बीच सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान, कहा- तैयार हैं मध्यावधि चुनाव के लिए, भाजपा विधायकों को लेकर कही ये बात...: सूत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : March 10, 2020/2:36 pm IST

भोपाल: ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे के बाद से मध्यप्रदेश में सियासी सरगर्मी चरम पर है। वहीं, सियासी घमासान को लेकर राजनीतिक दलों के नेताओं की लगातार अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। इसी बीच सूत्रों के हवाले से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि सीएम कमलनाथ मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं। सूत्रों ने बताया है कि सीएम कमलनाथ ने कहा है कि बाहर गए विधायक भी सम्पर्क में हैं और भाजपा के कई विधायकों से भी हमारे संपर्क साधने का प्रयास लगातार जारी है।

Raed More: ज्योतिरादित्य सिंधिया आज नहीं जॉइन करेंगे बीजेपी, एक दो दिन और लग सकता है समय

वहीं, दूसरी ओर भाजपा विधायक दल की भी बैठक लगातार जारी है। हालांकि भाजपा ने साफ कह दिया है कि पार्टी ने बैठक राज्यसभा उम्मीदवारों पर चर्चा के लिए बुलाई है। बैठक में शिवराज सिंह चौहान सहित सभी बड़े नेता मौजूद हैं। बैठक में शामिल होने आईं प्रज्ञा ठाकुर ने भी मीडिया को बात करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने क​हा है कि मैं इस संबध में कुछ भी नहीं कहूंगी, लेकिन अगर सिंधिया पार्टी में आते हैं तो फायदा ही होगा। बता दें कि तीन दिन पहले ही प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि अच्छे दिन आने वाले हैं।

Read More: मोदी, शाह, नड्डा की मौजूदगी में BJP CEC की बैठक शुरू, मध्यप्रदेश को लेकर लिया जा सकता है बड़ा फैसला

मीडिया से चर्चा के दौरा शिवराज सिंह ने कहा कि विधायक दल की यह बैठक मात्र राज्यसभा चुनाव को लेकर है, दोनों सीट पर हमारे उम्मीदवार राज्यसभा में चुनकर आए इसके लिए यह बैठक बुलाई गई है, उन्होने साफ कहा कि विधायक दल की इस बैठक का अन्य मामलों से कोई लेना देना नही हैं।

Read More: मध्यप्रदेश कांग्रेस के सबसे पुराने नेता बीजेपी में शामिल, कहा ‘शिवराज सिंह अब हमारे नेता’

वहीं विधायक दल के नेता बदलने के सवाल पर शिवराज ने कहा कि विधायक दल के नेता गोपाल भार्गव है, और वे ही विधायक दल के नेता रहेंगे। इसमें कोई सवाल ही नही उठता । बता दें कि बीजेपी दफ्तर में शिवराज सिंह के समर्थन में नारे लग रहे थे। शिवराज सिंह ने कहा कि बैठक में राज्यसभा के चुनाव में बीजेपी दोनों सीटें जीते इसकी योजना और रणनीति तैयार करेंगे।

Read More: जेपी नड्डा, अमित शाह और कई बड़े नेता पहुंचे भाजपा मुख्यालय, जानिए क्या है आगे की रणनीति?

विधायक दल के नेता गोपाल भार्गव, केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते भी बीजेपी मुख्यालय पहुंचे हैं, वहीं BJP विधायक दल बैठक के बाद विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति से मुलाकात कर कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे पर चर्चा करेगा। फिलहाल अभी राज्यपाल भोपाल नही आ रहे हैं। उधर सीएम हाउस में कांग्रेस विधायक दल की बैठक भी शुरू हो गई है, विधायक दल की बैठक में मध्यप्रदेश की सरकार पर संकट से निपटने के कानूनी विकल्पों पर विचार चल रहा है।

 

 
Flowers