ज्योतिरादित्य सिंधिया आज नहीं जॉइन करेंगे बीजेपी, एक दो दिन और लग सकता है समय | Jyotiraditya Scindia will not join BJP today, may take another day or two

ज्योतिरादित्य सिंधिया आज नहीं जॉइन करेंगे बीजेपी, एक दो दिन और लग सकता है समय

ज्योतिरादित्य सिंधिया आज नहीं जॉइन करेंगे बीजेपी, एक दो दिन और लग सकता है समय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : March 10, 2020/2:14 pm IST

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया आज बीजेपी में शामिल नही होंगे, इसके लिए अभी एक या दो दिन का समय लग सकता है। आज बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई जिसमें य​ह कयास लगाए जा रहे थे कि वे बीजेपी मुख्यालय में भाजपा जॉइन कर सकते हैं। इस बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया की बुआ और भाजपा नेता यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा है कि वे बीजेपी जॉइन करेंगे।

ये भी पढ़ें: सियासी खलबली पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर का बड़ा बयान, तीन दिन पहले ही कहा था ‘अच्छे दिन आने वाले हैं’

बीजेपी नेता यशोधरा सिंधिया ने कहा कि उनकी ये घर वापसी है, उनकी दादी भी जनसंघ के समय से पार्टी में रहीं हैं, उनके पिता माधवराव सिंधिया भी बीजेपी थे फिर वे कांग्रेस में गए। उन्होने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि वे बीजेपी में आंएगे और अपनी दादी के सपनों को पूरा करेंगे।

ये भी पढ़ें: बीजेपी विधायक दल की बैठक शुरू, विधायक दल के नेता चुने जाने के सवाल …

इस बीच ​प्रदेश में कई जगहों पर सिंधिया समर्थक कांग्रेस से इस्तीफा दे रहें है, सिंधिया के समर्थन में 200 से ज्यादा कांग्रेस नेता कार्यकर्ताओं के इस्तीफे की खबर ग्वालियर से है, जहां मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बंगले पर सामूहि​क इस्तीफे दिए गए। इस दौरान सिंधिया के समर्थन में जमकर नारेबाजी भी हुई।

ये भी पढ़ें: मोदी, शाह, नड्डा की मौजूदगी में BJP CEC की बैठक शुरू, मध्यप्रदेश को…

 
Flowers