रेप के बाद गर्भवती हुई युवती, फिर भी नही माना युवक, गर्भपात कराने के बाद फिर करने लगा दुष्कर्म | The girl became pregnant after the rape, yet the young man did not believe, after miscarriage, she committed rape again

रेप के बाद गर्भवती हुई युवती, फिर भी नही माना युवक, गर्भपात कराने के बाद फिर करने लगा दुष्कर्म

रेप के बाद गर्भवती हुई युवती, फिर भी नही माना युवक, गर्भपात कराने के बाद फिर करने लगा दुष्कर्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 22, 2020/1:12 pm IST

बलरामपुर। जिले के चलगली थाना क्षेत्र के ग्राम कर्री चलगली में एक युवती से शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।पुलिस ने बताया की पीड़िता एक ईंटभट्ठा में काम करती थी और उसी भट्ठे में आरोपी महेंन्द्र मुंशी का काम करता था।

ये भी पढ़ें:नागरिकता का सबूत मांगने में बीजेपी से भी आगे निकली यह पार्टी, कार्यकर्ता घर-घ…

यहां आरेापी ने पीड़िता से पहले जान पहचान बनाई फिर उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम देता रहा। इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई और फिर आरोपी ने पीड़िता का गर्भपात कराकर उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फिर उसके साथ बलात्कार करने लगा और अम्बिकापुर ले जाकर भी उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें:अजीत जोगी से मिले सीएम भूपेश बघेल, बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के दिए निर्देश, सरगुजा पैल…

आरोपी की हरकत से डरी सहमी पीड़िता युवती ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी और आज थाना पहुंचकर पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें: मालगाड़ी की चपेट में आने से 2 युवकों की मौत, पुलिस ने बरामद किया डेड…

 
Flowers