दूल्हा बने बीजेपी नेता ने की गधे पर सवारी, ढोल ताशे के साथ उल्टी दिशा में निकली बारात | The groom became a BJP leader riding a donkey

दूल्हा बने बीजेपी नेता ने की गधे पर सवारी, ढोल ताशे के साथ उल्टी दिशा में निकली बारात

दूल्हा बने बीजेपी नेता ने की गधे पर सवारी, ढोल ताशे के साथ उल्टी दिशा में निकली बारात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : July 28, 2020/7:11 am IST

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के सबसे आधुनिक शहर इंदौर में एक ऐसी बारात निकाली गई जिसके रहस्य को जानकर आप भी चौंक जाएंगे। ये बारात इंदौर से सटे ग्रामीण इलाके में निकाली गई और इसमें दूल्हा बने बीजेपी नेता नगर पंचायत के अध्यक्ष।

पढ़ें- बकरी भी खाएंगे, कागज नहीं दिखाएंगे, इस ट्वीट के बाद कांग्रेस नेता ह…

पढ़ें- मोदी सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना काल में रिटायर्ड कर्मचारियों को तत..

बारात में दूल्हा तो बिल्कुल सजा धजा था और बाराती व ढोल ताशे भी थे लेकिन जब लोगों ने देखा कि दूल्हा किसी घोड़ी पर नहीं बल्कि गधे पर सवार है। गधे पर निकाली गई ये बारात इंदौर से सटे राऊ ग्रामीण क्षेत्र की है जहां गधे पर बीजेपी से नगर पंचायत अध्यक्ष शिव डींगु सवार है। अब ये साहब इसलिए गधे पर बैठकर दूल्हा बने क्योंकि इन्हें अब चिंता सताने लगी है कुदरत के कहर की।

पढ़ें- लॉकडाउन में बेवजह रोड नापने वालों पर सख्ती, 1,777 वाहनों पर 1,76,80…

दरअसल, मानसून लगभग समाप्ति के करीब आ चुका है और अब तक इंदौर सहित आस पास के ग्रामीण अंचल में आशा के अनुरूप बारिश नहीं हुई है। शिव डिंगु मानते है कि पुरानी मान्यताओं के अनुसार जब गांव में बारिश नहीं होती थी तो गांव के मुखिया या पटेल को गधे की सवारी कराई जाती थी जिसके बाद बारिश का टोटका असर कर जाता था।