जोमैटो विवाद में नया पेंच, पुलिसिया कार्रवाई का हिंदू संगठन करेगें विरोध | The Hindu organization will protest against the police action in the Jomato dispute

जोमैटो विवाद में नया पेंच, पुलिसिया कार्रवाई का हिंदू संगठन करेगें विरोध

जोमैटो विवाद में नया पेंच, पुलिसिया कार्रवाई का हिंदू संगठन करेगें विरोध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 2, 2019/5:40 am IST

जबलपुर। जोमैटो के गैर हिंदू डिलेवरी बॉय से खाना न लेने के मामले में अब नया पेंच आ गया है। एक तरफ जहां जोमैटो ने जबलपुर पुलिस से लिखित शिकायत करके जांच की मांग की है वहीं अब हिंदू सेवा परिषद ने भी अमित शुक्ला के समर्थन में एसपी ऑफिस का घेराव करने का निर्णय लिया है। और अमित शुक्ला पर किसी भी प्रकार की पुलिसिया कार्रवाई का विरोध करेगी।

read more: हाईकोर्ट का फैसला, क्षणिक आक्रोश में की गई हत्या गैर इरादतन, उम्र कैद की सजा 10 साल में बदली 

हिंदू सेवा परिषद जोमैटो के खिलाफ ज्ञापन सौंपेगा और अमित शुक्ला पर पुलिस कार्रवाई का विरोध करेगा। बता दें कि अमित शुक्ला ने जोमैटो से खाना ऑर्डर किया था उसके बाद उसने गैर हिंदू डिलेवरी बॉय होने की वजह से खाना लेने से मना किया था। उसके बाद से निरंतर यह मामला गरमाया हुआ है।

read more: एक अस्पताल ऐसा भी जहां अंदर जाने से डरते हैं लोग, फिर भी मजबूरी में इलाज कराने पहुंचते हैं ग्रामीण

जहां जोमैटो ने जबलपुर पुलिस से लिखित शिकायत की है। और जोमैटो को दिए गए ऑर्डर और डिलेवरी रिकॉर्ड को पुलिस जांच में लेने की मांग की है। पुलिस से की गई शिकायत में जोमैटो ने कहा कि सोशल मीडिया में अमित शुक्ला का ट्वीटर मैसेज वायरल हो रहा है। ऐसे में साम्प्रदायिक और अप्रिय घटना बढ़ने की संभावनाएं है। जोमैटो किसी तरह का कोई भेदभाव किसी के साथ नही करता है। भारत के संविधान के आदर्शों पर भरोसा करता है। इस शिकायत के बाद एसपी ने एडिशनल एसपी को जांच सौंपी है।

<iframe width=”853″ height=”480″ src=”https://www.youtube.com/embed/oScdFeHNNZA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>