मुंबई में बारिश का असर, कुर्ला-हटिया एक्सप्रेस रद्द, लोकल ट्रेनों का संचालन भी रोका गया | The impact of rain in Mumbai, Kurla-Hatia Express canceled, local trains stopped operations

मुंबई में बारिश का असर, कुर्ला-हटिया एक्सप्रेस रद्द, लोकल ट्रेनों का संचालन भी रोका गया

मुंबई में बारिश का असर, कुर्ला-हटिया एक्सप्रेस रद्द, लोकल ट्रेनों का संचालन भी रोका गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : August 4, 2019/11:02 am IST

रायपुर। मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश के चलते मध्य रेलवे से चलने वाली कुछ ट्रेनें प्रभावित रहेगी। 5 अगस्त को कुर्ला चलने वाली 128111 कुर्ला-हटिया एक्सप्रेस रद्द की गई है। वहीं 4 अगस्त को 11039 कोहल्हापुर-गोंदिया एक्सप्रेस मिराज स्टेशन से रवाना होगी।

पढ़ें- जम्मू- कश्मीर में सुरक्षा संभालेंगे छत्तीसगढ़ के जवान, सेना के भारी…

वहीं मुंबई से सटे हार्बर लाइन पर ओवर हेड वायर टूटने की वजह से सभी लोकल ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। वहीं छह ट्रेनों का रूट बदला गया है। बताया जा रहा है कि कुर्ला-चूनाभट्टी इलाके में पानी भरने की वजह से हार्बर लाइन की सभी लोकल और एक्सप्रेस सेवा पूरी तरह से बंद हैं।

पढ़ें- शराबबंदी पर कवासी लखमा का बयान, बीजेपी और जेसीसीजे कर रही राजनीति…..

वहीं सेन्ट्रल रेलवे की सिर्फ एक लोकल को अभी तक छोड़ा गया है। बाकी सेन्ट्रल लाइन की आने जानेवाली सभी ट्रेने बंद हैं। हालांकि वेस्‍टर्न रेलवे की सभी ट्रेनें समय से चल रही हैं। इसके साथ ही मुंबई के ठाणे और पालघर में कई दिनों से हो रही लगातार बारिश के कारण लंबी दूरी की ट्रेनों को रोका गया है।

पढ़ें-जोगी का शराबबंदी के लिए गठित कमेटी पर कटाक्ष, शराब बंद करने के लिए …

पाकिस्तान में है खंडवा का राजू, बताया जा रहा है जासूस

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/nYWUmk5F7qk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>