नेता प्रतिपक्ष की धमकी, कहा- हमारे नंबर 1 और नंबर 2 के नेता ने आदेश दिया तो एक दिन नहीं चलेगी सरकार | The leader threatens the opposition, said- If the leader of our No. 1 and No. 2 gives the order, the government will not run for one day

नेता प्रतिपक्ष की धमकी, कहा- हमारे नंबर 1 और नंबर 2 के नेता ने आदेश दिया तो एक दिन नहीं चलेगी सरकार

नेता प्रतिपक्ष की धमकी, कहा- हमारे नंबर 1 और नंबर 2 के नेता ने आदेश दिया तो एक दिन नहीं चलेगी सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : July 24, 2019/7:26 am IST

भोपाल। कर्नाटक में सरकार गिरने के बाद से सत्ता पक्ष और विपक्ष में तकरार हो बढ़ती जा रही है। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का एक और बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर हमारे नंबर 1 और नंबर 2 के नेता ने आदेश किया तो एक दिन भी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं चलेगी।

ये भी पढ़ें: बीजेपी नेता ने कहा- हम नहीं गिराएंगे सरकार, अपने आप गिरेगी, मंत्री ने कहा- सरकार गिराने के लिए 

नेता प्रतिपक्ष के इस बयान के बाद सीएम कमलनाथ ने कहा है कि आज ही अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए, बीसपी विधायक रामबाई ने कहा है कि कमलनाथ की सरकार अंगद का पांव है, किसी का आदेश का कोई फर्क नहीं पड़ेगा, कांग्रेस की सरकार पूरे 5 साल चलेगी।

नेता प्रतिपक्ष के ट्वीट पर मंत्री का पलटवार, कहा- पूरे 10 साल चलेगी ये सरकार

बता दे कि नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने ये भी कहा है कि मध्यप्रदेश में भी कर्नाटक जैसा हाल होगा। कर्नाटक से चली हवा मध्यप्रदेश में आंधी बन जाएगी, और प्रदेश में एक बार फिर लोकप्रिय सरकार आएगी। कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार गिरने के बाद MP में भी सियासी हलचल बढ़ गई है। बीजेपी के दिग्गजों के बयानों और ट्वीट ने सरकार की स्थिरता पर सवाल उठा दिए हैं।