नेता प्रतिपक्ष के ट्वीट पर मंत्री का पलटवार, कहा- पूरे 10 साल चलेगी ये सरकार | The minister's reply on the tweet on the leader of the Opposition, said - The government will run for 10 years.

नेता प्रतिपक्ष के ट्वीट पर मंत्री का पलटवार, कहा- पूरे 10 साल चलेगी ये सरकार

नेता प्रतिपक्ष के ट्वीट पर मंत्री का पलटवार, कहा- पूरे 10 साल चलेगी ये सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 24, 2019/5:41 am IST

भोपाल। कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार गिरने के बाद से मध्यप्रदेश की सियासी हलचल बढ़ गई है। गोपाल भार्गव के ट्वीट पर बोले विधानसभा में पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे ने कहा है कि इनके मुंगेरीलाल के हसीन सपने हैं। ये सरकार पांच साल नहीं बल्कि पूरे 10 साल चलने वाली सरकार है।

ये भी पढ़ें: बीजेपी नेता ने कहा- हम नहीं गिराएंगे सरकार, अपने आप गिरेगी, मंत्री ने कहा- सरकार गिराने के लिए 

पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में चलने वाली इस सरकार को कोई नहीं हिला सकता है। उन्होंने कहा कि 6 महीनों में कई ऐतिहासिक काम किये गए हैं जिससे आम जनता को फायदा पहुंचा है।

ये भी पढ़ें: 9 लाख रूपए लेकर चिटफंड कंपनी फरार, पीड़ित ने कलेक्टर से लगाई मदद की 

बता दे कि कर्नाटक में सरकार गिरने के बाद से सत्ता पक्ष और विपक्ष में तकरार हो बढ़ती जा रही है। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का ने कहा है कि मध्यप्रदेश में भी कर्नाटक जैसा हाल होगा। कर्नाटक से चली हवा मध्यप्रदेश में आंधी बन जाएगी, और प्रदेश में एक बार फिर लोकप्रिय सरकार आएगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/fEE9C6qxsWk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers