सोनू सूद की वजह से बदल गई इन 50 लड़कियों की जिंदगी, एक्टर ने किया ट्वीट- वादा किया है तो निभाना तो पड़ेगा | The life of these 50 girls changed because of Sonu Sood, the actor tweeted - If promised, you will have to fulfill

सोनू सूद की वजह से बदल गई इन 50 लड़कियों की जिंदगी, एक्टर ने किया ट्वीट- वादा किया है तो निभाना तो पड़ेगा

सोनू सूद की वजह से बदल गई इन 50 लड़कियों की जिंदगी, एक्टर ने किया ट्वीट- वादा किया है तो निभाना तो पड़ेगा

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:31 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:31 pm IST

मुंबई। कोरोना काल के इस मुश्किल समय में एक्टर सोनू सूद एक आशा की किरण बनकर सामने आए हैं, उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अगर प्रवासी मजदूरों की मदद की थी, तो अब वे हर जरूरतमंद को रोजगार दिलवा रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद की वजह से झारखंड की कई लड़कियों की जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है।

ये भी पढ़ें:नोटबंदी व्यवस्थागत भ्रष्टाचार और कालेधन को झटका थीः भाजपा

लॉकडाउन की वजह से इन लड़कियों का नौकरी पर जाना बंद हो गया था। सभी अपने घर पर रहने को मजबूर हो गई थीं, जब उन्हें अपने भविष्य की चिंता सताने लगी, तो सोनू सूद ने उन सभी से एक वादा कर दिया। वादा था रोजगार देने का। अब लगता है एक्टर ने उन लड़कियों को दिया अपना वादा पूरा कर दिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़कियां बता रही हैं कि कैसे सोनू की वजह से उनकी जिंदगी बदल गई, कैसे उन्हें फिर काम मिल गया है।

ये भी पढ़ें: एक माह पहले गायब हुई युवती से सामूहिक दुष्कर्म

सोनू सूद ने भी ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है, एक्टर लिखते हैं- वादा किया है तो निभाना तो पड़ेगा। वहीं सोनू का एक पुराना ट्वीट भी वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर ने इन लड़कियों की मदद करने का फैसला लिया था। 5 अक्टूबर के उस ट्वीट में सोनू ने लिखा था- धनबाद की हमारी यह 50 बहनें एक सप्ताह के भीतर कोई अच्छी नौकरी कर रहीं होंगी, यह मेरा वादा है। अब वायरल वीडियो को देख साफ हो गया है कि एक्टर ने अपना वादा निभा लिया है, ये देख फैन्स अब एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कर्नाटक के भाजपा नेता बासनगौड़ा तुरविहाल कांग्रेस में शामिल होंगे