'द लॉयन किंग' ने पहले ही दिन 'स्पाइडरमैन' से ज्यादा किया कलेक्शन | 'The Lion King' did more than 'Spiderman' on the first day

‘द लॉयन किंग’ ने पहले ही दिन ‘स्पाइडरमैन’ से ज्यादा किया कलेक्शन

'द लॉयन किंग' ने पहले ही दिन 'स्पाइडरमैन' से ज्यादा किया कलेक्शन

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:53 am IST

मुंबई। फिल्म ‘द लॉयन किंग’ ने पहले दिन 11.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। कुछ दिनों पहले हॉलीवुड मूवी ‘स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम’ रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। यानी ‘द लॉयन किंग’ ने ‘स्पाइडरमैन’ को पहले ही दिन पछाड़ दिया।

read more : ”The Lion King” शानदार जबरदस्त और अद्धभुत है, फिल्म की कौन सी बात सबसे ज्या…

रियलिस्टिक कम्प्यूटर ग्राफिक्स के कारण यह फिल्म देखने में शानदार अनुभव देती है। इस फिल्म को लेकर बच्चों में अच्छा-खासा क्रेज है और फिल्म ने पहले दिन भारत में बॉक्स ऑफिस पर अच्‍छी शुरुआत की है। 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘द लॉयन किंग’ को फिर से बनाया गया है। थ्री-डी इफेक्ट में यह फिल्म ज्यादा पसंद की जा रही है। हिंदी वर्जन भी अच्छा व्यवसाय कर रहा है जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान ने आवाज दी है।

read more : खबर में जानिए कौन है परिणीति चोपड़ा का बॉयफ्रेंड, सामने आयी ये तस्वीर

मल्टीप्लेक्स में ‘द लॉयन किंग’ का प्रदर्शन शानदार रहा। किड्स और फैमिलीज़ का जोर रहा। दूसरे और तीसरे दिन एडवांस बुकिंग अच्छी हो रही है जिससे उम्मीद है कि दूसरे और तीसरे दिन कलेक्शन पहले दिन से बढ़ कर रहेंगे।

 
Flowers