मंत्री ने 2 दिन में कार्रवाई करने का किया था दावा, अब समीक्षा रिपोर्ट का इंतजार? | The minister claimed to take action in 2 days, Now waiting for the review report?

मंत्री ने 2 दिन में कार्रवाई करने का किया था दावा, अब समीक्षा रिपोर्ट का इंतजार?

मंत्री ने 2 दिन में कार्रवाई करने का किया था दावा, अब समीक्षा रिपोर्ट का इंतजार?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : August 26, 2019/4:27 am IST

इंदौर। आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले शहर के इंदौर आई केयर हॉस्पिटल में हुए मोतियाबिंद के ऑपरेशन के बाद मरीजों की आंखों की रोशनी जान के मामले में मंत्री में 2 दिन में कार्रवाई करने का दावा किया था। लेकिन अब समीक्षा रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट अब अधिकारियों से समीक्षा के बाद कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में आफत की बारिश, तवा डैम के सभी 13 गेट खोले गए, इधर पुल बहने से इस राज्य से टूटा संपर्क

वहीं अब भी चेन्नई के अस्पताल में 4 मरीजों को भर्ती कराकार इलाज कराया जा रहा है। लिहाजा बता दे कि स्वास्थ्य मंत्री ने अस्पताल प्रबंधन पर कठोर कार्रवाई करने की बात कही थी, लेकिन इंतजार अब भी बांकि है। वहीं 6 मरीजों की हालत में सुधार हुआ है।

ये भी पढ़ें: जी-7 सम्मेलन: पीएम मोदी की आज डोनाल्ड ट्रंप से होगी मुलाकात, कश्मीर को लेकर 

बता दे कि इंदौर आई अस्पताल में मोतियाबिंद ऑपरेशन के बाद 13 मरीजों की आंखों की रोशनी चली गई, जिसके बाद प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने जांच कमेटी के साथ समीक्षा बैठक की है, और दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई करने की बात कही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/rEdC1O9a54I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers