हॉस्टल में नहीं बच रहा था पानी.. तो प्राचार्य ने 150 छात्राओं के कटा दिए बाल | The principal cut the hair of the girl students

हॉस्टल में नहीं बच रहा था पानी.. तो प्राचार्य ने 150 छात्राओं के कटा दिए बाल

हॉस्टल में नहीं बच रहा था पानी.. तो प्राचार्य ने 150 छात्राओं के कटा दिए बाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 14, 2019/7:24 am IST

नई दिल्ली। एक प्राचार्य ने 150 छात्राओं पर जुल्म ढाए हैं। तेलंगाना के मेंडल स्थित गुरुकुल स्कूल की प्राचार्या ने बिना छात्राओं की मर्जी के बलपूर्वक उनके बाल कटना दिए। परिजन जब छात्राओं से मिलने पहुंचे तब इस बात का खुलासा हुआ। आरोप लगने पर प्राचार्य ने ये सब छात्राओं की मर्जी से किया जाना बताया।

पढ़ें- मीका पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स ने लगाया बैन, देश का कोई भी शख्स मीका के साथ क..

बताया जा रहा है कि हॉस्टल में छात्राएं बाल धोने के लिए ज्यादा पानी का इस्तेमाल करतीं थी, जिससे नहाने के लिए पर्याप्त पानी नहीं बचता था। इसलिए यह कदम उठाया गया। प्रिंसिपल के इस कदम के खिलाफ परिजनों ने स्कूल के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। प्राचार्य करूणा ने कथित तौर पर हॉस्टल में दो नाईयों को बुलाया और वहां रहने वाली 150 छात्राओं के बाल उनकी मर्जी के बिना जबरन कटवा दिए। इतना ही नहीं इसके लिए हर छात्रा से 25 रुपये भी लिए गए।

पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी की टीम में इन कैडर्स का है बोलबाला, प्रशासनिक दफ्…

इस पूरी घटना के बाद अभिभावकों ने प्रिंसिपल के खिलाफ नारेबाजी की और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हालांकि, प्रिंसिपल अरुणा ने इन आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि साफ-सफाई के लिए छात्राओं के बाल कटवाए गए, क्योंकि कुछ छात्राएं जूं संक्रमण और त्वचा संबंधी रोग से पीड़ित थीं।

पढ़ें- पॉर्न देखने के शौकीन हैं तो हो जाइए अलर्ट, अश्लील फिल्म देखते समय ब…

मौत का लाइव वीडियो

 

 
Flowers