बिजली कटौती पर जनसंपर्क मंत्री ने कहा- बीजेपी ने घटिया उपकरण खरीदा, इसकी जांच कराई जाएगी | The public relations minister on power cuts said that if the BJP bought a poor tool, it would be examined.

बिजली कटौती पर जनसंपर्क मंत्री ने कहा- बीजेपी ने घटिया उपकरण खरीदा, इसकी जांच कराई जाएगी

बिजली कटौती पर जनसंपर्क मंत्री ने कहा- बीजेपी ने घटिया उपकरण खरीदा, इसकी जांच कराई जाएगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : June 6, 2019/7:08 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में इन दिनों बिजली कटौती को लेकर काफी गहमा-गहमी चल रही है। इसी बीच जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि बिजली कटौती के लिए घटिया विद्युत उपकरण जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि बीजेपी शासनकाल में घटिया उपकरण खरीदे गए हैं।

ये भी पढ़ें: सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी से की मुलाकात, फंड रिलीज करने के मामले में की 

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी ने बिजली ने घटिया उपकरण खरीदे थे, जिसके चलते अब बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है, उन्होंने बीजेपी पर बिजली उपकरण खरीदी में घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा है कि इसकी जांच कराई जाएगी। इसके साथ ही शर्मा ने शिवराज सरकार में ट्रांसफार्मर और दूसरे विद्युत उपकरण खरीदी में बड़े स्तर पर घोटाले की आशंका जताई है।

ये भी पढ़ें: पत्नी को उतारा मौत के घाट, बीच- बचाव के लिए आए मां-पिता को भी किया घायल

पीसी शर्मा ने ये भी कहा कि बीजेपी ने चुनाव का रिजल्ट आने से पहले ही परिणाम घोषित कर दिए थे। उन्होंने ये भी बताया कि 8 जून को कांग्रेस की कोर कमेटी की बैठक में चुनाव में हार को लेकर चर्चा की जाएगी। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की हार पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि तकनीकी खामियों के चलते कांग्रेस चुनाव हारी है। जबकि मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने बेस्ट कैंडिडेट को चुनावी मैदान पर उतारा था।

 
Flowers