विष्णुदेव साय का बयान, कहा- चौकीदार के डर से एक हो गए सारे चोर | The statement of Vishnudev Sai, said - All the thieves have become one from the fear of the watchman

विष्णुदेव साय का बयान, कहा- चौकीदार के डर से एक हो गए सारे चोर

विष्णुदेव साय का बयान, कहा- चौकीदार के डर से एक हो गए सारे चोर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : March 27, 2019/11:11 am IST

अंबिकापुर। अंबिकापुर में लोकसभा प्रत्याशी रेणुका सिंह के प्रचार में पहुंचे भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। कमलभान सिंह ने बयान दिया है कि विधानसभा चुनाव में जो गलती हुई है उससे दोहराई नहीं जाएगी। कमलभान ने भूपेश सरकरा पर पूर्व रमन सरकर की कई योजनाओं को खत्म करने का आरोप लगाया है। साथ ही केंद में एक बार फिर मोदी सरकार बनने का दावा किया है।

पढ़ें- धरमलाल कौशिक ने पुनीत गुप्ता मामले को बताया निजी, सवाल से पल्ला झाड…

वहीं केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री विष्णुदेव साय ने विवादित बयान दिया है उन्होंने कहा कि चौकीदार के डर से सारे चोर एक हो गए। राहुल हो या उनकी अम्मा सब पर घोटाले का आरोप है। बीजेपी प्रत्याशी रेणुका सिंह की तारीफ करते हुए उन्हें झांसी की रानी की संज्ञा दे दी।

पढ़ें- डीकेएस अस्पताल घोटाला, बयान दर्ज कराने नहीं पहुंचे डॉ पुनीत गुप्ता,…

भाजपा नेता रामविचार नेताम ने टीएस सिंह देव को सुई दवाईं देने वाला मंत्री बताते हुए कहा कि उनकी दवाई लगती ही नहीं है। नेताम ने भाजपा की तुलना धर्म वाली पार्टी और कांग्रेस को पाकिस्तान परस्त पार्टी कहा है।

पढ़ें- बस्तर में बाइक की सवारी करते हैं आबकारी मंत्री, कवासी लखमा का अलहदा…

रमन सिंह ने शराबबंदी जैसे कई मुद्दों पर कांग्रेस पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ‘सीएम और उनके साथी राजा महाराजाओं ने गंगा जल और गीता लेकर कसम खाई थी कि शराबबंदी करेंगे। मगर घर घर शराब बिक रही है, जिस नक्सलवाद को ख़त्म करने के कगार पर थे उन्हीं नक्सलियों के साथ मिलकर काम करने की तैयारी रही है सरकार”।