चित्रकोट जलप्रपात का भ्रमण करने पहुंचा स्पेन से आया दल, एशिया का नियाग्रा देखकर हुआ भाव-विभोर | The team arrived from Spain to visit Chitrakote Falls

चित्रकोट जलप्रपात का भ्रमण करने पहुंचा स्पेन से आया दल, एशिया का नियाग्रा देखकर हुआ भाव-विभोर

चित्रकोट जलप्रपात का भ्रमण करने पहुंचा स्पेन से आया दल, एशिया का नियाग्रा देखकर हुआ भाव-विभोर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : August 4, 2019/2:44 pm IST

जगदलपुर । एशिया का नियाग्रा कहे जाने वाला बस्तर के चित्रकोट जलप्रपात देशी ही नहीं विदेशी सैलानियों को भी अपनी ओर आकर्षित करता है। इन दिनों ये दृश्य चित्रकोट में देखने को मिल रहा है, बड़ी संख्या में विदेशी सैलानी चित्रकोट जलप्रपात की खूबसूरती व अद्भुत नज़ारे को अपने कैमरे में कैद करने पहुंच रहे हैं।

ये भी पढ़ें- पिकनिक मनाने गई चार छात्राएं झरने में बहीं, एक का शव मिला.. सर्चिंग…

इन दिनों एक दल स्पेन से भारत घूमने आया हुआ है, 8 सदस्यों का यह दल स्पेन से बस्तर पहुंचा है। इस दल ने अब तक भारत में स्थित कई सारे पर्यटन स्थलों का भ्रमण किया है। यही दल बस्तर के चित्रकोट में भ्रमण के लिए पहुंचा है।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान ने PoK में जारी की एडवाइजरी, सेना को किया अलर्ट, भारत ने …

इस दल के सदस्यों ने चित्रकोट जलप्रपात का भ्रमण इसकी प्रशंसा की। बस्तर में 1 दिन गुजारने के बाद यह विदेशी पर्यटक अन्य राज्य की ओर कूच करेंगे, चित्रकोट जलप्रपात में पहुंच रहे बड़ी संख्या में सैलानियों ने बस्तर की खूबसूरती को पूरी दुनिया तक ले जाने की बात कही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/C7C8X-a9IOc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>