छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज नहीं होने से नाराज थी युवती चढ़ गई टॉवर पर, मची अफरातफरी | The woman was angry at the complaint of molestation not filed.

छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज नहीं होने से नाराज थी युवती चढ़ गई टॉवर पर, मची अफरातफरी

छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज नहीं होने से नाराज थी युवती चढ़ गई टॉवर पर, मची अफरातफरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 9, 2020/12:54 pm IST

भोपाल: पॉलिटेक्निक चौराहे पर उस वक्त हड़कंप मच गया है, जब एक युवती टॉवर पर चढ़ गई। बताया जा रहा कि छेड़छाड़ के मामले की शिकायत नहीं लिखने से नाराज होकर युवती टॉवर पर चढ़ गई। लेकिन गनिमत ये है कि समय रहते श्यामला हिल्स थाना पुलिस और नगर निगम की टीम ने युवती को निचे उता​र लिया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Read More: सीएम शिवराज ने कहा- कांग्रेस ने विकास करने के बजाय बदला लिया, पहले चुनाव में रह गई थी कसर

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम एक युवती पॉलिटेक्निक चौराहे पर स्थित टॉवर पर चढ़ गई थी, लेकिन निगम और पुलिस की टीम ने युवती को समझाकर निचे उतारा। पूछताछ किए जाने पर युवती ने बताया कि उसने आकाश चौबे नाम के युवक को 60 हजार रुपए उधार दिए थे। लेकिन जब उसने पैसे की मांग की तो युवती को घर बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ की। वहीं, युवती ने जब आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई तो आरोपी अपने दोस्तों के साथ मिलकर शिकायत वापस लेने के लिए भी दबाव बनाने लगे। जिसके बाद युवती अपनी जान देने के लिए टॉवर पर चढ़ गई थी।

Read More: नवरात्रि में इन मंत्रों से करें देवी आराधना, पूरे होंगे सभी मनोरथ… देखिए

मामले को लेकर एडिशनल एसपी आरएस मिश्रा ने कहा है कि पैसों का आपसी लेनदेन का मामला था। मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Read More: अदाकारा सना खान ने अभिनय को कहा अलविदा, समाज की सेवा करने का किया फैसला

वहीं, इस मामले को लेकर महिला आयोग की टीम श्यामला हिल्स थाना पहुंची है। शोभा ओझा ने कहा है कि प्रदेश में बेटियों की स्थिति यही है। कार्रवाई करने के बजाय पुलिस उल्टा पीड़िता को धमकी मिल रही है।

Read More: आर्मी स्कूल में 8000 शिक्षकों की भर्ती, 20 तक कर सकते हैं आवेदन