इस राज्य में 7000 किसानों पर दर्ज हैं अलग-अलग मुकदमे, मंत्री का दावा- छिंदवाड़ा में एक भी शख्स बेरोजगार नहीं | There are cases registerd on 7000 farmers in this state

इस राज्य में 7000 किसानों पर दर्ज हैं अलग-अलग मुकदमे, मंत्री का दावा- छिंदवाड़ा में एक भी शख्स बेरोजगार नहीं

इस राज्य में 7000 किसानों पर दर्ज हैं अलग-अलग मुकदमे, मंत्री का दावा- छिंदवाड़ा में एक भी शख्स बेरोजगार नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : May 31, 2019/6:13 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने किसानों के मुकदमे वापस लिए जाने के मसल पर कहा है कि 7000 किसानों पर अलग-अलग मुकदमे दर्ज है, केस वापस लेने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि किसानों के अलावा कांग्रेस कार्यकर्ता और सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं पर लगे झूठे मुकदमे भी वापस होंगे।

शर्मा ने बताया कि गृह और कानून विभाग 3 जून को होने वाली बैठक में इसके लिए ड्राफ्ट रखेगा। उसके बाद एक-एक किसान, एक-एक कार्यकर्ता का मुकदमा वापस लिया जाएगा। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि छिंदवाड़ा में एक भी व्यक्ति बेरोजगार नहीं, किताब में एक भी बेरोजगार न होने का दावा किया गया है।

यह भी पढ़ें : दिवंगत भीमा मंडावी की पत्नी का छलका दर्द, शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने बुलावा नहीं आने पर कही ये बड़ी बात.. सुनिए 

शर्मा ने कहा कि छिंदवाड़ा मॉडल पूरे प्रदेश में लागू होगा। बता दें कि छिंदवाड़ा एक लंबे समय से सीएम कमलनाथ का संसदीय क्षेत्र रहा है। उन्होंने अभी हाल ही हुए विधानसभा उपचुनाव में भी छिंदवाड़ा विधानसभा सीट से ही चुनाव जीता है और उनके बेटे नकुलनाथ वहां से सांसद चुने गए हैं।

 
Flowers