छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में एक साथ लॉकडाउन हो.. सर्वदलीय बैठक से पहले नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान | There is simultaneous lockdown in all districts of Chhattisgarh, Leader of Opposition Dharamlal Kaushik's statement

छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में एक साथ लॉकडाउन हो.. सर्वदलीय बैठक से पहले नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान

छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में एक साथ लॉकडाउन हो.. सर्वदलीय बैठक से पहले नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : April 13, 2021/10:10 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। कोरोना के बढ़ते मामलों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। इस बीच कोरोना को लेकर आज होने वाली सर्वदलीय बैठक से पहले नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पूरे प्रदेश में एक साथ लॉकडाउन की मांग की है। 

Read More News: मध्यप्रदेश में 10वीं, 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं रद्द, जानिए अब कब होंगे एग्जाम

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि बढ़ते संक्रमण को देखते हुए छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में एक साथ लॉकडाउन लगाना चाहिए। 1-1 हफ्ते के लॉकडाउन से लोगों को परेशानी हो रही है। इस लॉकडाउन में कोरोना का आंकड़ा कम नहीं होगा।  

Read More News: निर्वाचन आयोग ने ममता को प्रचार से रोकने का निर्णय भाजपा के कहने पर लिया: शिवसेना प्रवक्ता का बड़ा आरोप

आगे कहा कि संकट के घड़ी में सरकार लोगों को मुफ्त में राशन का वितरित करें। इस दौरान सरकार के कामों की आलोचना करते हुए कहा कि CM और स्वास्थ्य मंत्री के अंतर कलह में छत्तीसगढ़ पीस गया। सरकार की मानवीय संवेदना खत्म हो चुकी है।

Read More News: प्रदेश के इस जिले में 15 अप्रैल से लागू होगा 7 दिनों का कोरोना कर्फ्यू, क्राइसेज मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में बड़ा फैसला