हार्स ट्रेंडिग को लेकर दिल्ली में बढ़ेगी हलचल, पूर्व सीएम शिवराज सिंह सहित कांग्रेस के मंत्री भी दिल्ली रवाना | There will be a stir in Delhi due to horse trending, Congress minister including former CM Shivraj Singh also left for Delhi

हार्स ट्रेंडिग को लेकर दिल्ली में बढ़ेगी हलचल, पूर्व सीएम शिवराज सिंह सहित कांग्रेस के मंत्री भी दिल्ली रवाना

हार्स ट्रेंडिग को लेकर दिल्ली में बढ़ेगी हलचल, पूर्व सीएम शिवराज सिंह सहित कांग्रेस के मंत्री भी दिल्ली रवाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : March 3, 2020/4:41 pm IST

भोपाल। मध्यप्रेदश के राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर अब दिल्ली में हलचल तेज होने के आसार है, पूर्व सीएम शिवराज सिंह दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। माना जा रहा है कि यहां शिवराज वरिष्ठ नेताओं से इस मामले में चर्चा कर सकते हैं। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान पर हार्स ट्रेडिंग के आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़ें: हाईकोर्ट बार एसोसिएशन की वेबसाइट हैक, अतांकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन का कारनामा

इसके पहले आज बीजेपी मुख्यालय में संभागवार विधायकों के साथ बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बैठक भी की है। बीजेपी मुख्यालय में विधायकों की संभागवार बैठक रीवा, शहडोल ओर सागर संभाग की बैठक हुई। जहां आरोपों में घिरे पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह बैठक में शामिल नहीं हुए। भूपेंद्र सिंह का फोन भी बंद बता रहा था। इनके अलावा नारायण त्रिपाठी और शरद कोल भी बैठक में शामिल नही हुए।

ये भी पढ़ें: महिलाओं के लिए अलग शराब दुकान का मामला, बीजेपी महिला मोर्चा ने घेरा…

वहीं मध्यप्रदेश सरकार के कई मंत्री भी दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं, प्रदेश में चल रही राजनीतिक हलचल को लेकर वहां चर्चा हो सकती है। मंत्री जीतू पटवारी और मंत्री जयवर्धन सिंह दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं।

ये भी पढ़ें: जयस्तंभ चौक, तात्यापारा,कोतवाली सहित इन इलाकों में धारा 144 लागू, स…

बता दें मध्यप्रदेश में कांग्रेस के निशाने पर आज भाजपा रही जहां कई मंत्रियों ने भाजपा को निशाने पर लिया, मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने यहां तक कह दिया कि शिवराज सिंह का खून ज्यादा उबाल मार रहा है, वहीं गोविंद सिंह ने कहा हार्स ट्रेडिंग के इनपुट उनके पास भी है, विधायक ने उन्हे जानकारी दी है कि बीेजेपी उन्हे आफर दे रही है।