इस फेमस एक्ट्रेस ने खोले TV shows के कई राज, शो बेचने के लिए जबरन जोड़े जाते हैं 'बोल्ड सीन', पर मुझे नहीं पसंद | This famous actress has revealed many secrets of TV shows, forcibly added 'bold scenes', I do not like

इस फेमस एक्ट्रेस ने खोले TV shows के कई राज, शो बेचने के लिए जबरन जोड़े जाते हैं ‘बोल्ड सीन’, पर मुझे नहीं पसंद

इस फेमस एक्ट्रेस ने खोले TV shows के कई राज, शो बेचने के लिए जबरन जोड़े जाते हैं 'बोल्ड सीन', पर मुझे नहीं पसंद

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:05 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:05 am IST

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री बाहर से देखने पर बहुत अच्छी लगती है, लेकिन उसके अंदर की सच्चाई से हर कोई रूबरू नहीं है। अब टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने वेब सीरीज और बोल्ड कंटेंट को लेकर कई खुलासे किए हैं। वो जल्द ही ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के तीसरे सीजन में नजर आएंगी। इसके दोनों सीजन को लोगों ने अच्छा रिस्पांस दिया था।

read more: ‘तुम्हारे बड़े क्या सोचते होंगे’.. इस पर पोर्न स्टार मिया खलीफा के जवाब ने जी…

एक इंटरव्यू में एरिका ने कहा कि मैं बोल्ड शो और कंटेंट करने में सहज नहीं हूं और मैं इसके बारे में काफी खुली हुई हूं। मुझे अब तक कुछ शो के ऑफर मिले हैं। उसमें से कुछ शो तो ऐसे थे, जिसमें बोल्ड कंटेंट था, लेकिन मैंने उन्हें मना कर दिया। उनका मानना है कि उन्हें जबरदस्ती शो बेचने के लिए जोड़ा जाता है। उन्होंने आगे कहा कि मैं जो कुछ भी कर रही हूं और शो में जो कुछ भी हो रहा है, उसके लिए मुझे तर्क की जरूरत है। अगर वास्तव में इसकी (बोल्ड सीन) जरूरत है तो वो बात अलग होगी। उनको खुद मानसिक रूप से तैयारी करनी पड़ सकती है।

read more: इस आलीशान घर में रहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, देखें..डाइनिंग रूम..बेड…

एरिका के मुताबिक शो में किसी सीन की जरूरत बहुत ही अलग चीज है, चाहे वो बोल्ड हो या नार्मल। ऐसे में वो पहले जानना चाहती हैं कि शो को उसकी जरूरत क्यों है। अगर कोई उन्हें सही से जवाब नहीं दे पाता है, तो उन्हें लगता है कि वो कभी ऐसा नहीं करेंगी। एरिका ने ये भी बताया कि उन्होंने अभी तक कोई विवादित शो नहीं किया है। हां वो रियलिटी शोज में जरूर दिलचस्पी रखती हैं। कई बार उनको कुछ का ऑफर मिला, लेकिन वो किसी वजह से उसे नहीं कर पाईं।

read more: सर्जरी के बाद ऐसे दिखने लगे बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्देशक? बेटी ने…

वहीं रियालिटी शो को लेकर भी उनकी राय सबसे अलग है। उन्होंने कहा कि मैं बिग बॉस नहीं देखती हूं। अगर कभी मुझे वहां से ऑफर भी आया, तो मैं उसका हिस्सा नहीं बनूंगी। उन्होंने भविष्य में खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने की इच्छा जताई है, क्योंकि अक्षय कुमार उन्हें पसंद हैं। इससे पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री में होने से मुझे बहुत अधिक आत्मविश्वास मिला है। इसने मुझे उस सटीक रास्ते पर स्पष्टता हासिल करने में मदद की है, जिस पर मैं चलना चाहती हूं।