BSNL के इस नए प्लान में हर दिन मिलेगा 5GB डेटा, 90 दिनों की रहेगी वैलिडिटी | This new plan of BSNL will get 5GB data every day

BSNL के इस नए प्लान में हर दिन मिलेगा 5GB डेटा, 90 दिनों की रहेगी वैलिडिटी

BSNL के इस नए प्लान में हर दिन मिलेगा 5GB डेटा, 90 दिनों की रहेगी वैलिडिटी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : March 4, 2020/11:41 am IST

मुंबई। सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान को मार्केट में उतारा है। इस खास प्लान में ग्राहकों को हर दिन 5GB डेटा मिलेगा। मजे की बात यह है कि इस प्लान की वैधता 90 दिनों की रहेगी।

Read More News: किसानों के लिए मोदी सरकार का बड़ा फैसला, आधुनिक कृषि उपकरण खरीदने क…

बीएसएनएल के रिचार्ज प्लान के साथ मिलने वाले डेटा की बात करें तो BSNL के पास एक खास प्लान है, जिसमें यूजर्स को हर दिन 5GB डेटा मिलता है। इस हिसाब से BSNL के इस प्लान में यूजर्स को महीने में 150GB डेटा मिलेगा। इस नए प्लान की कीमत 551 रुपये है। यह डेटा-ओनली रिचार्ज प्लान है। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिन की है। इस प्लान में यूजर्स को वॉइस कॉलिंग और SMS का बेनेफिट नहीं मिलता है।

Read More News: घर बैठे ऑर्डर करें डीजल, सरकार ने शुरू की ये खास सुविधा, जानिए अभी

इधर जियो के रिचार्ज प्लान की बात करें तो 555 वाले प्लान में यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। जिसमें 1.5GB डेटा मिलता है। इसमें यूजर्स को जियो टू जियो कॉलिंग और अन्य कॉलिंग के लिए 3000 मिनट मिलता है।

Read More News: गोयल ग्रुप ऑफ कंपनी की अभिनव पहल, डीलर्स मीट में नई स्कीम ‘अभ्युदय’…

वोडाफोन के ग्राहकों को लंबी अवधि वाले डेटा प्लान्स में 599 के प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी है। यूजर्स को हर दिन 1.5 + 1.5 = 3GB/day हर दिन मिलता है। वहीं वोडाफोन के अलावा अन्य कॉल में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलता है। 100 SMS का बेनिफिट हर दिन के लिए मिलता है।

Read More News: अगर आपने भी अभी तक नहीं करावाया है पैन कार्ड से आधार को लिंक, तो सं…

लंबी अवधी वाले डेटा प्लांस में एयरटेल और वोडाफोन के यूजर्स केवल 28 दिन की वैलिडिटी वाले डेटा पैक चुन सकते हैं। जबकि BSNL कई डेटा पैक्स ऑफर कर रहा है, जिसमें 97 रुपये, 198 रुपये, 318, 551 और 998 रुपये वाले प्लान हैं।

Read More News: आज से हो रहे हैं ये 7 बड़े बदलाव, आम जनता की जिंदगी पर पड़ेगा सीधा …