दुनिया का पहला ऐसा मामला! महिला प्रेग्नेंट हुई दो पतियों के बीच हुआ ये अजीब समझौता, जानकर उड़ जाएंगे होश | This strange agreement between two husbands who became pregnant

दुनिया का पहला ऐसा मामला! महिला प्रेग्नेंट हुई दो पतियों के बीच हुआ ये अजीब समझौता, जानकर उड़ जाएंगे होश

दुनिया का पहला ऐसा मामला! महिला प्रेग्नेंट हुई दो पतियों के बीच हुआ ये अजीब समझौता, जानकर उड़ जाएंगे होश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : March 12, 2020/7:40 am IST

पाकिस्तान। ज्यादातर एक पति के दो या फिर तीन पत्नीयां होने के कई मामले सामने आए है। इन मामलों में अक्सर पत्नियों के बीच समझौते भी हो जाते हैं। इस बीच अब जो ताजा मामला सामने आया है जिसे जानकार आप थोड़ी देर किए लिए अचरज में पड़ जाएंगे।

Read More News: भारत में ‘कोरोना कमांडो’ कर सकेंगे मरीजों का इलाज, 1 महीने से चल रही ट्रेनिंग

दरअसल मामला यह है कि एक महिला के दो पति है। वहीं महिला के प्रेग्नेंट होने के बाद दोनों पतियों ने पत्नी की खुशी के खातिर एक अजीब समझौत किया है। ​दोनों पतियों सहित उनकी पत्नी ने पुलिस में जाकर बयान दिया है। वहीं जब यह खबर मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंची तो सब हैरान रह गए। सोशल मीडिया में लोग यह तक कहने लगे कि यह दुनिया का पहला ऐसा मामला है ​जहां दो पतियों के बीच अजीब समझौता हुआ है।

Read More News: 103 साल के दूल्हे ने 27 साल की दुल्हन के साथ की शादी, अनोखी शादी जो…

यह मामला पाकिस्तान के लाहौर स्थित रायविंद इलाके का है। जहां महिला रूबीना बीबी के दो पतियों के बीच अजीब समझौता पुलिस थाने में हुआ है। वर्तमान पति अपने समझौते में बताया है कि पत्नी को पूर्व पति से 4 बच्चे हैं। मेरी पत्नी अपने बच्चों की सही परवरिश नहीं होने से परेशान रहती है। इसलिए मैंने इसे उसकी सहमति से उसे उसके पूर्व पति के पास भेज दिया है।

Read More News: कार पर चढ़ गया विशालकाय अजगर, थम गईं लोगों की सांसे.. वीडियो वायरल

इसके आलवा महिला के वर्तमान पति ने कहा है कि वह किसी भी समय आकर अपनी पत्नी से मिल सकता है. साथ एक साल बाद होने वाले बच्चे को ले सकता है। दोनों पतियों ने इस बारे में अपना लिखित बयान भी पुलिस थाने में दर्ज कराया है। इस समझौते पर पूर्व पति ने कहा है कि मैं रूबीना और बच्चों का पूरा ध्यान रखूंगा। हर खुशी देने की कोशिश करूंगा।

Read More News: जंगल सफारी में वाहन के सामने आकर बाघ ने लगाई दहाड़, पीछे करना पड़ा …

गर्भवति पत्नी की खु​शी के खातिर दो पतियों के थाने में हुए इस समझौते की खबर सुर्खियों में बना हुआ। इस लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रहे हैं। वहीं यह खबर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More News: युवक के प्राइवेट पार्ट में फंसा प्लास्टिक की बोतल, सूजन आने पर पहुं…