103 साल के दूल्हे ने 27 साल की दुल्हन के साथ की शादी, अनोखी शादी जो दुनिया भर में बनी चर्चा का विषय | 103-year-old bride married 27-year-old bride, unique wedding which became a topic of discussion around the world

103 साल के दूल्हे ने 27 साल की दुल्हन के साथ की शादी, अनोखी शादी जो दुनिया भर में बनी चर्चा का विषय

103 साल के दूल्हे ने 27 साल की दुल्हन के साथ की शादी, अनोखी शादी जो दुनिया भर में बनी चर्चा का विषय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : March 8, 2020/6:15 pm IST

जकार्ता। दुनिया में कई बार अजीबो गरीब चीजें और गतिविधियां नजर आती हैं, ऐसे ही एक वाकए में इंडोनेशिया के रहने वाले 103 वर्षीय पुआंग कट्टे ने अपने से करीब 76 साल छोटी यानी 27 वर्षीय महिला से शादी रचाकर दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। पुआंग एक डच कर्नल हैं। उन्होंने 1945-1949 की लड़ाई में हिस्सा लिया था।

ये भी पढ़ें: कार पर चढ़ गया विशालकाय अजगर, थम गईं लोगों की सांसे.. वीडियो वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुल्हन इंडो अलंग के एक रिश्तेदार ने बताया कि उन्हें यह नहीं पता था कि दूल्हे (पुआंग) की उम्र कितनी है, लेकिन उन्हें इतना जरूर पता था कि उसकी उम्र 100 के पार होगी। शादी के बाद जब दूल्हा-दुल्हन की सही उम्र का खुलासा हुआ, तो सब हैरान हो गए। बताया जा रहा है कि दूल्हा बने पुआंग ने लड़की वालों को दहेज भी दिया है। उन्होंने करीब 25 हजार रुपये और एक सोने की अंगूठी देकर महिला से शादी रचाई है।

ये भी पढ़ें: जंगल सफारी में वाहन के सामने आकर बाघ ने लगाई दहाड़, पीछे करना पड़ा …

शादी के बाद जब दूल्हा-दुल्हन की सही उम्र का खुलासा हुआ, तो सभी आश्चर्य चकित रह गए। बताया जा रहा है कि दूल्हा बने पुआंग ने लड़की वालों को दहेज भी दिया है। उन्होंने करीब 25 हजार रुपये और एक सोने की अंगूठी देकर महिला से शादी रचाई है।

ये भी पढ़ें: रिसर्च में सामने आया कोरोना वायरस का असली चेहरा, वैज्ञानिकों ने कहा…

मीडिया के मुताबिक, पुआंग की नई-नवेली पत्नी की यह दूसरी शादी है। उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया था, क्योंकि वह उनका अपमान करता था और शायद उन्हें मारता-पीटता भी था। बताया जा रहा है कि फिलहाल पुआंग और उनकी नई-नवेली दुल्हन दक्षिणी सुलावेसी में पुआंग के घर पर आराम से रह रहे हैं।