इस अनोखे इंजीनियर ने अपनी मां को ही बना डाला ऑनलाइन ठगी ​का शिकार, सायबर सेल की जांच में हुआ खुलासा | This unique engineer made his mother the victim of online fraud, revealed in cyber cell investigation

इस अनोखे इंजीनियर ने अपनी मां को ही बना डाला ऑनलाइन ठगी ​का शिकार, सायबर सेल की जांच में हुआ खुलासा

इस अनोखे इंजीनियर ने अपनी मां को ही बना डाला ऑनलाइन ठगी ​का शिकार, सायबर सेल की जांच में हुआ खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : October 1, 2019/1:05 pm IST

उज्जैन। राज्य सायबर सेल की टीम ने उज्जैन के इंजीनियरिंग के एक छात्र को ऑनलाइन ठगी करने के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस के हाथ लगे युवक ने अपनी ही माँ के बैंक खाते से ऑनलाइन ट्रांजेक्शन किया था। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था जाँच में महिला का बेटा ही आरोपी निकला।

ये भी पढ़ें — छत्तीसगढ़ में ऐतिहासिक होगी महात्मा गांधी की 150वीं जयंती, भूपेश सरकार शुरू करेगी 5 बड़ी जनहित योजना

उज्जैन में एक बेटे के द्वारा अपनी ही माँ को ठगने का मामला सामने आया है। 25 सितम्बर को उज्जैन के ज्योति नगर में रहने वाली महिला रानी कालरा ने राज्य सायबर सेल को शिकायत की थी कि उनके बैंक खाते से किसी के द्वारा 2 लाख 69 हजार रूपये का ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कर लिया है।

ये भी पढ़ें — दफनाने की धमकी पर निगम कमिश्नर का शायराना पलटवार, ‘…

रानी कालरा अपने पति के साथ शोरुम पर कार खरीदने के लिए गई थी जहॉ उन्होंने 10 हजार का चेक दिया था लेकिन खाते में पैसे ना होने पर चेक बाउंस हो गया तब रानी कालरा को पता चला की उनके जिस खाते में लाखो रूपये थे उसमे अब कुछ नही है इसी के बाद रानी अपने पति संदीप कालरा और बेटे साहिल कालरा के साथ राज्य सायबर सेल में पहुच कर शिकायत दर्ज की थी।

ये भी पढ़ें — प्रदेश के इन 12 जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया अ…

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए फरियादी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया और जाँच की तो रानी कालरा के बेटे साहिल कालरा के द्वारा ही पैसों का ट्रांजेक्शन करना पाया गया पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया तो पता चला अपने और अपने दोस्तों के महंगे शौक पूरे करने के लिए उसके द्वारा अपनी माँ को ही ऑनलाइन ठगी का शिकार बनाया गया।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/unVALLd3roM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>