अपनी बहन से शादी करने जा रहा ये दिग्गज बल्लेबाज, यौन शोषण के लग चुके हैं आरोप | This veteran batsman, who is going to marry his sister, has been accused of sexual abuse

अपनी बहन से शादी करने जा रहा ये दिग्गज बल्लेबाज, यौन शोषण के लग चुके हैं आरोप

अपनी बहन से शादी करने जा रहा ये दिग्गज बल्लेबाज, यौन शोषण के लग चुके हैं आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : June 1, 2021/12:20 pm IST

नई दिल्ली। पाक क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) अगले साल शादी करने वाले है, खबर यह है कि उन्होंने सगाई कर ली है। बाबर आजम अपनी ही ‘चचेरी बहन’ से शादी करेंगे। पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज के सूत्रों के हवाले से ये खबर आई है । पा​क क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम और उनकी ‘चचेरी बहन’ के परिवारों के बीच इस कपल की शादी की बात पर सहमति बनी है, बाबर आजम अपने चाचा की बेटी से शादी करने के लिए तैयार हो गए हैं। 

ये भी पढ़ें: ‘रिवॉल्वर रानी’.. दुल्हन ने स्टेज पर दनादन की फायरिंग, बाराती और दू्ल्हे के उ…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाबर ने अपनी कजिन से सगाई की है। इसके अलावा यह भी दावा किया गया है कि पाकिस्तानी टीम के सभी सदस्यों को इस बारे में पता है। बाबर आजम मौजूदा समय में दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में शामिल किए जाते हैं। 

ये भी पढ़ें: कॉन्स्टेबल पद पर आखिरी दिन, अगले दिन सजी कंधे पर सितारों वाली वर्दी…

बता दें कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर यौन शोषण के आरोप भी लग चुके हैं, एक महिला ने बाबर आजम पर आरोप लगते हुए कहा था कि बाबर ने उनका यौन शोषण किया है और उन्हें धमकियां भी दीं, महिला ने कहा था बाबर ने उनसे शादी के झूठे वादे किए थे, महिला ने कहा था कि बाबर आजम ने शादी का झांसा देकर 10 साल तक उनका यौन शोषण किया। और जब वे प्रेग्नेंट हुई तो बाबर ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी, पीड़िता के मुताबिक बाबर और वह एक ही स्कूल में पढ़ते थे, दोनों एक ही मोहल्ले में रहते थे। 

ये भी पढ़ें: अनोखी परंपरा: 21 की उम्र तक बेटी ने नहीं किया सेक्स! तो वर्जिनिटी प…

आपको बता दें कि बाबर आजम की पाकिस्तान में जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है और उनकी काफी फीमेल फैन्स भी हैं। ऐसे में उनकी सगाई और शादी की खबर फीमेल फैन्स को बुरी लग सकती है। पाकिस्तान के लिए तीनों फॉर्मैट के कप्तान बाबर आजम ही हैं।

 
Flowers