जम्मू-कश्मीर, बारामूला में मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकी, शोपियां में दूसरे दिन भी जनजीवन प्रभावित | Three terrorists killed in encounter in Jammu and Kashmir Baramulla

जम्मू-कश्मीर, बारामूला में मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकी, शोपियां में दूसरे दिन भी जनजीवन प्रभावित

जम्मू-कश्मीर, बारामूला में मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकी, शोपियां में दूसरे दिन भी जनजीवन प्रभावित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : January 23, 2019/12:54 pm IST

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए हैं। इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी का इनपुट मिलने के बाद फोर्स ने बारामूला के बिन्नेर इलाके की घेराबंदी करते हुए सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान आतंकवादियों ने फायरिंग शुरु कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी।

वहीं दक्षिण कश्मीर के शोपियां में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिस अधिकारी के भाई सहित तीन आतंकवादियों के मारे जाने के बाद दूसरे दिन बुधवार को भी जनजीवन प्रभावित रहा। इंटरनेट सेवाएं दूसरे दिन भी बंद रखी गईं। हालांकि किसी भी अलवावादी संगठन ने हालांकि हड़ताल का आह्वान नहीं किया है। इसके बावजूद यहां दुकानें एवं व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे और सड़कों से वाहन नदारद रहे।

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र, मप्र और छत्तीसगढ़ सीमा पर नक्सलियों की सक्रियता, फोर्स को नुकसान पहुंचाने क्लेमोर माइंस 

अफवाह फैलने से रोकने के लिए जिले में बीएसएनएल सहित सभी मोबाइल कंपनियों की इंटरनेट सेवा एहतियातन दूसरे दिन निलंबित रही। सरकारी दफ्तरों तथा बैंकों में भी कामकाज प्रभावित हुआ। ट्यूशन और कोचिंग सेंटरों को बंद रखा गया है। दक्षिण कश्मीर के बाकी हिस्सों में स्थिति सामान्य है।