टोटल लॉकडाउन का आदेश, स्कूल-कॉलेज, दुकानें और सरकारी कार्यालय भी रहेंगे बंद, इस जिले के कोर्ट ने जारी किया निर्देश | Total lockdown: Dehradun district magistrate orders complete lockdown in Galway Cottage and St. George's School, Barlow Ganj areas in Mussoorie

टोटल लॉकडाउन का आदेश, स्कूल-कॉलेज, दुकानें और सरकारी कार्यालय भी रहेंगे बंद, इस जिले के कोर्ट ने जारी किया निर्देश

टोटल लॉकडाउन का आदेश, स्कूल-कॉलेज, दुकानें और सरकारी कार्यालय भी रहेंगे बंद, इस जिले के कोर्ट ने जारी किया निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 13, 2021/5:46 pm IST

उत्तराखंड: महाराष्ट्र सहित देश के कई राज्यों में कोरोना का संक्रमण फिर से तेजी से फैलने लगा है। हालात को देखते हुए स्थानीय प्रशासन ने लॉकडाउन लगाते हुए स्कूल-कॉलेज सहित अन्य सेवाओं को बंद कर दिया है। इसी बीच खबर आ रही है कि देहरादून जिला मजिस्ट्रेट ने कई क्षेत्रों में टोटल लॉकडाउन का आदेश जारी किया है।

Read More: Road Safety World Series 2021: साउथ अफ्रीका लेजेंड्स को 56 रनों के बड़े अंतर से हराकर इंडिया ने मारी सेमीफाइनल में एंट्री

जिला मजिस्ट्रेट की ओर से जारी आदेश के अनुसार मसूरी के गैलवे कॉटेज और सेंट जॉर्ज स्कूल, बार्लो गंज क्षेत्रों टोटल लॉकडाउन रहेगा। इस दौरान सभी स्कूल-कॉलेज, दुकानें, बाजार और सरकारी कार्यालय बंद रहेंगे। वहीं, जिला कोर्ट ने आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई के लिए जिला प्रशासन को सेवाएं देने का निर्देश दिया है।

Read More: छत्तीसगढ़ में फिर लौट रही कोरोना की लहर? आज 543 नए मरीजों की पुष्टि, 6 की मौत.

कोर्ट के आदेश के बाद जिला प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि वे घरों से बाहर न निकलें। साथ ही यह भी कहा है कि लॉकडाउन के दोरान परिवार के केवल एक सदस्य को घर से बाहर निकलने की अनुमति होगी और वो ही जरूरी सामान खरीद सकेगा।

Read More: छत्तीसगढ़ में फिर लौट रही कोरोना की लहर? आज 543 नए मरीजों की पुष्टि, 6 की मौत