शोपियां में दो आतंकी ढेर, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 13 Apr 2019 11:28 AM, Updated On 13 Apr 2019 11:28 AM

जम्मू-कश्मीर। जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया। इलाके में ऑपरेशन अब भी जारी है. कुछ आतंकियों के इस इलाके में छुपे होने की सूचना पर सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया। गहंड इलाके में तीन आतंकियों के लिए सेना ने घेराबंदी की, सर्च ऑपरेशन के दौरान दहशतगर्दों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाबी कार्रवाई में सेना ने दो आतंकियों को जहन्नुम पहंचा दिया। सेना ने पूरे इलाके को अपने कब्जे में ले लिया है और सर्चिंग अभियान चला रही है।

पढ़ें- जलियांवाला बाग कांड के 100 साल, पीएम मोदी ने कहा- शहीदों के बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता

इससे पहले भी सेना ने हिज्बुल के दो आतंकियों को मार गिराया गया था। मारे गए आतंकियों में एक एमटेक का छात्र था। गांदरबल जिले के नुनेर गांव से ताल्लुक रखने वाला राहिल राशिद शेख इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था और तीन दिन पहले ही वह आतंकी बना था। मारे गए दूसरे आतंकी की पहचान शोपियां जिले के कीगम गांव के निवासी बिलाल अहमद के रूप में हुई थी।

पढ़ें- मुसलमानों को ये क्या बोल गईं मेनका गांधी, कहा- मुझे वोट देना, वरना ...

मुठभेड़ परगुची गांव में उस वक्त हुई, जब राष्ट्रीय राइफल्स की उग्रवाद रोधी इकाइयां और राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह इमाम साहिब के बाग इलाके में एक सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। पुलिस के मुताबिक छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं, जिसके बाद हुई मुठभेड़ में दोनों आतंकियों को मार गिराया गया।

Web Title : tow terrorist killed in encounter at shopiyan

जरूर देखिये