एक्शन से भरपूर फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच दिलचस्प मुकाबला

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 27 Aug 2019 02:33 PM, Updated On 27 Aug 2019 02:33 PM

War Official Trailer: बॉलीवुड के एक्शन स्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन से भरपूर फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में दोनों ही धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच 'वॉर' के ट्रेलर में कमाल का मुकाबला देखने को मिल रहा है, और गुरु-चेले की जंग काफी दिलचस्प नजर आ रही है।

read more: दीपक कलाल इस बार राखी सावंत की ननद के हाथों हुए हलाल, भाई को अपशब्द कहने पर क...

इसमें दिखाया गया है कि टाइगर श्रॉफ को ऋतिक रोशन को खत्म करने का जिम्मा मिला है, और वे इस काम को पूरी शिद्दत के साथ अंजाम देते नजर भी आ रहे हैं। ऋतिक और टाइगर दोनों के डायलॉग भी कम कमाल नहीं हैं। ऋतिक रोशन कहते हैं, 'खालिद कभी मेरा स्टूडेंट हुआ करता था। लेकिन लगता है कि शायद अब वे मुझसे आगे निकल गया है।' इस तरह 'वॉर' में चेला गुरु को टक्कर देने के लिए तैयार है।

read more: 'बादशाह' का कबूलनामा, हॉ रेलवे स्टेशन पर की है कई लड़कियों से मोहब्बत

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और फैन्स के बीच जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रहा है। वैसे भी लंबे समय से ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की इस एक्शन भरी जुगलबंदी का फैन्स बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालाकि यह फिल्म इस साल गांधी जयंती यानी 2 अक्तूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर, अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी नजर आएंगी।

read more: Watch Video: अंगूरी भाभी का विवादित बयान, कहा- पाकिस्तान में जाकर प...

ऐसा माना जा रहा है कि 'वॉर' में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन देखने को मिलेंगे। फिल्म के एक्शन को लेकर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बताया था, 'हम शुरू से ही भारतीय दर्शकों को फिल्म के जरिए वह एक्शन देना चाहते हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा हो। हमारी फिल्म में कारों का एक काफी बड़ा सीन है जिस में ऋतिक और टाइगर स्टंट करते नजर आएंगे। इसे पूरी तरह से बर्फ पर शूट किया गया है।'

Web Title : Trailer release of the action-packed film 'War', Interesting fight between Hrithik Roshan and Tiger Shroff in the film

जरूर देखिये